साउथ स्टार Nithiin को महेंद्र सिंह धोनी से मिला EXTRAORDINARY तोहफा, जानिए


महेंद्र सिंह धोनी ने जबसे अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है, तभी से वे साउथ स्टार्स के साथ सुर्खियों में रहते हैं. मालूम हो कि कूल कैप्टन की प्रोडक्शन कंपनी के तले लेट्स गेट मैरिड नाम की फिल्म का निर्माण भी हो चुका है और वो रिलीज भी की जा चुकी है. इसी बीच साउथ स्टार नितिन (Nithiin) ने महेंद्र धोनी द्वारा दिए गए दिल छू जाने वाले सरप्राइज का जिक्र किया है. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि नितिन को धोनी के प्रोडक्शन हाउस तले कोई नई फिल्म मिली है, तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है.

नितिन को महेंद्र सिंह धोनी से मिला तोहफा
नितिन को उनकी आगामी फिल्म ‘एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी मैन’ (Extra Ordinary Man) की रिलीज से ठीक पहले अपने क्रिकेट आदर्श महेंद्र सिंह धोनी से एक दिल छू लेने वाला सरप्राइज मिला. दरअसल, पूर्व भारतीय कप्तान ने फिल्म के लिए शुभकामनाएं देते हुए इश्क अभिनेता को व्यक्तिगत रूप से अपने सिग्नेटर की गई हुई एक टी-शर्ट गिफ्ट की है जिसे उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. नितिन ने टी-शर्ट की तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है, ‘Best wishes Nitin’ और नितिन ने भी माही का उत्साह से भरपूर होकर अपना आभार व्यक्त किया, उन्हें ‘एक EXTRAORDINARY MAN बताया और उनकी ओर मिले उपहार को असाधारण कहा. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी साझा की, धोनी को धन्यवाद दिया और अपने प्यार का इजहार किया.

कुछ ऐसी ही नितिन की ‘एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी मैन’ की कहानी
बात अगर नितिन की आने वाली फिल्म ‘एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी मैन’ को लेकर करें तो ये फिल्म उद्योग में एक महत्वाकांक्षी अभिनेता की कहानी बताती है, जो महत्वपूर्ण सपने देखने के बावजूद, सेट पर खुद को एक जूनियर कलाकार की भूमिका में पाता है. फिल्म एक हल्के-फुल्के मनोरंजन का वादा करती है, जिसमें नायक के जीवन में उतार-चढ़ाव की खोज की गई है. इस एक्शन कॉमेडी में श्रीलीला ने मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमें राजशेखर का एक कैमियो भी है. कलाकारों की टोली में सुदेव नायर, राव रमेश, रोहिणी, संपत राज और ब्रह्माजी शामिल हैं.

Also Read: कभी कमाए 1800 करोड़, फिर लगा दी 3 फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक, 6 साल से एक सुपरहिट को तरस रहा 6.2 हाइट का हीरो

हाल ही में ट्रेलर लॉन्च के दौरान, नितिन ने बताया था कि ‘एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी मैन’ में उनकी भूमिका उनके करियर में सर्वश्रेष्ठ में से एक है, जो किक और रेस गुर्रम जैसे उनकी सराही गई फिल्मों के समान एक मनोरंजक अनुभव की गारंटी देती है, जिसे बाद में वक्कनथम वामसी ने लिखा था. प्रसिद्ध संगीतकार हैरिस जयराज इस परियोजना के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी वापसी कर रहे हैं, जो श्रेष्ठ मूवीज़, रुचिरा एंटरटेनमेंट्स और आदित्य मूवीज़ एंड एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले सुधाकर रेड्डी और निकिता रेड्डी द्वारा निर्मित है.

Tags: Cricken news, Cricket, Ms dhoni, MS Dhoni news, South cinema, South cinema News


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *