Guns & Gulaabs: ‘अगर मनोरंजन देखना चाहते हो तो…’, दमदार पंचलाइन संग राजकुमार राव का ‘गन्स एंड गुलाब’ का ट्रेलर Out


राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और गुलशन देवैया की आगामी वेब सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आइए एक नजर डालते हैं वेब सीरीज के ट्रेलर पर

मुंबई: राजकुमार राव की आगामी वेब सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब’ का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया. ट्रेलर्स में पुलिस और गैंगस्टर एक-दूसरे के आमने-सामने नजर आएं. मेकर्स ने दर्शकों को आश्वासन दिया है कि राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और गुलशन देवैया की आगामी वेब सीरीज काफी दमदार होगा. दुलकर सलमान इस वेब सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं. यह भारतीय ओटीटी स्पेस में कई क्राइम ड्रामा से अलग होगा.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर आगामी वेब सीरीज का ट्रेलर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘गुलाबगंज में क्या खोना क्या पाना, अगर मनोरंजन देखना चाहते हो, तो यहां. जरूर आना. गन्स एंड गुलाब्स, 18 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगा.’

कहानी काल्पनिक ‘गुलाबगंज’ पर आधारित है. इसकी कहानी पुरानी यादों को ताजा कर देगी. यह 80 और 90 के दशक की बॉलीवुड मसाला फिल्मों की काफी याद दिलाती है. वन-लाइनर और पंचलाइन आपको हंसने पर मजबूर कर देगा. यह वेब सीरीज राज और डीके की फिल्म की तरह लगती है जहां उन्होंने वासन बाला से कुछ गंभीर प्रेरणा ली है.

‘गन्स एंड गुलाब’ में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, सतीश कौशिक, गौरव आदर्श, गुलशन देवैया, श्रेया धनवंतरी, पूजा ए गोर और टीजे भानु अहम भूमिका में नजर आएंगे. सीरीज का निर्देशन किसी और ने नहीं बल्कि राज और डीके ने किया है. स्ट्रीमर नेटफ्लिक्स के साथ राज और डीके का पहला डायरेक्टोरियल वेंचर हैं. इससे पहले उन्होंने प्राइम वीडियो के लिए ‘द फैमिली मैन’ और ‘फर्जी’ शो बनाए. वहीं, अब वह ‘सिटाडेल’ के इंडियन वर्जन पर काम कर रहे हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *