जन सम्मान वीडियो कांटेस्ट: मनोरंजन के साथ योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचा रही गहलोत सरकार


Jaipur: जन सम्मान वीडियो कांटेस्ट आमजन में नई उमंग, उत्साह और मनोरंजन के साथ राज्य की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्रत्येक प्रदेशवासी तक पहुंचाने के लिए कारगर साबित हो रहा है। इसके लिए प्रदेशवासियों को राज्य की योजनाओं पर आधारित रचनात्मक और नाट्यरूपांतरण कर वीडियो बनाकर दो सोशल मीडिया हैंडल पर #JanSammanJaiRajasthan के साथ शेयर कर सकते है। उचित मापदंडों के आधार पर वीडियो की जांच-परख के बाद पुरस्कार की श्रेणी में रखा जाता है।

चित्तौड़गढ़ की रैम्या ने जीता प्रथम पुरस्कार

मंगलवार को जारी हुए शनिवार, 29 जुलाई के परिणाम में राशमी, चित्तौड़गढ़ के रैम्या सिंह ने प्रथम पुरस्कार के रूप में एक लाख रूपये जीते। दूसरे स्थान पर भरतपुर की रेखा गोयल रहीं। उन्होंने 50 हजार रूपये की ईनाम राशि प्राप्त की। इसी प्रकार बड़ी सादड़ी, चित्तौड़गढ़ के कमलेश शर्मा ने 25 हजार की ईनाम राशि जीत कर तीसरा स्थान प्राप्त किया। साथ ही 100 प्रदेश वासियों को 1000 रूपये का प्रेरणा पुरस्कार भी मिला।

जनसम्मान वीडियो काॅन्टेस्ट में ऐसे ले हिस्सा

राज्य सरकार के इस नवाचार से प्रदेशवासियों में जनसम्मान के साथ नई योजनाओं की जानकारी भी मिल रही है। उल्लेखनीय है कि प्रतिदिन के विजेताओं के नाम और परिणाम https://jansamman.rajasthan.gov.in/ पर देखे जा सकते हैं। साथ ही कॉन्टेस्ट में भाग लेने एवं इससे संबंधित सभी जानकारी भी इस लिंक पर उपलब्ध है।

ये भी देखेंः

– विज्ञापन –


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *