ड्रग्स केस में रिया को राहत और तेज बुखार में भी कार्तिक ने की शूटिंग, पढ़ें मनोरंजन जगत की खबरें


मनोरंजन की दुनिया से हर रोज कोई न कोई बड़ी खबर सामने आती है। इंडस्ट्री से जुड़े सितारे रोजाना किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। कोई अपनी आने वाली फिल्मों की रिलीज को लेकर, तो कोई अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहता है। ऐसे में फिल्मी रैप के जरिए हम आपको दिन भर की मनोरंजन की 10 बड़ी खबरों की जानकारी देते हैं। तो चलिए जानते हैं कि आज मनोरंजन जगत में क्या कुछ हुआ…

अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचानी जाने वाली ऋचा चड्डा ने अभिनेता अली फजल संग शादी के बाद फिल्मों से लंबा ब्रेक लिया है। अभिनेत्री किसी भी फिल्म में काम करती नहीं दिखाई दी हैं, हालांकि अली फजल बैक टू बैक फिल्मों में काम कर रहे हैं। लेकिन हमारे पास ऋचा चड्ढा के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, ऋचा अपने पतिदेव यानी अली फजल के साथ एक पॉडकास्ट शो में अपनी आवाज का जादू चलाती नजर आने वाली हैं। ऐसे में बॉलीवुड का यह पावर कपल इन दिनों अपने इस आगामी शो का खूब प्रचार-प्रसार कर रहा है। इसी क्रम में हाल ही में ऋचा और अली ने इसके वास्तविक जीवन से जुड़ाव के बारे में बात की।

Richa-Ali Fazal: अभिनेताओं की जगह ले सकती है टेक्नोलॉजी! ऋचा चड्ढा और अली फजल ने दिया चौंकाने वाला बयान

इन दिनों जान्हवी कपूर और वरुण धवन की आगामी फिल्म की चर्चाएं चारो तरफ ‘बवाल’ मचा रही हैं। फिल्म की कहानी ‘विश्व युद्ध 2’ की पृष्ठभूमि पर आधारित एक प्रेम कहानी है। द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान हुई घटनाओं का जापान सहित दुनिया भर के कई अन्य देशों पर पड़ा था। ऐसे में इस फिल्म को लेकर सभी लोग बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। लेकिन ‘बवाल’ के लिए सबसे ज्यादा उत्साह हिंदी सिनेमा के जापानी प्रशंसकों के बीच देखने को मिल रहा है। दरअसल, जापानी फैंस ने आगामी फिल्म ‘बवाल’ के निर्माता साजिद नाडियाडवाला से इसे जापानी भाषा में रिलीज करने की रिक्वेस्ट की है।  

Bawaal: जापानी भाषा में भी रिलीज होगी वरुण और जान्हवी की ‘बवाल’! साजिद नाडियाडवाला से किया गया खास अनुरोध


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *