लखनऊ घंटाघर का म्यूजिकल फाउंटेन शो नगरवासियों का बना मनोरंजन केंद्र


ऋषभ चौरसिया/लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी अब एक नए मनोरंजन केंद्र के रूप में उभर रही है. घंटाघर स्थित म्यूजिकल फाउंटेन शो ने नगर वासियों के दिलों में खास जगह बना ली है. इस शो को देखने के लिए शाम के समय खूब भीड़ लगती है और बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी को अपनी ओर मोहित करता है.

यह शो न केवल शहर के लोगों को आकर्षित कर रहा है.बल्कि दूर-दूर से आने वाले पर्यटकों को भी खूब लुभा रहा है. फाउंटेन के झरनों के साथ संगीत का मिलन उन्हें एक अद्भुत अनुभव देता है. बच्चे इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं. उन्हें फाउंटेन के रंग-बिरंगे पानी की झरनों को देखना और संगीत के साथ उनके तालमेल को समझना बहुत अच्छा लगता है. यह उनके लिए एक नया और रोमांचक अनुभव है.

परिवार संग आते हैं लोग शो देखने
शाम के समय जब फाउंटेन शो शुरू होता है तो वहां की सड़कों पर भीड़ उमड़ पड़ती है. लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ आते हैं और इस दृश्य का आनंद लेते हैं. यह शो रोजशाम 7:45 बजे से लगातार चलता है और लगभग 30 मिनट तक चलता रहता है. इसमें फाउंटेन के जल के साथ-साथ विभिन्न गीतों का भी संग्रह होता है. जो लोगों को मनोरंजन करता है.

कैसे पहुंचे
अगर आप भी इस म्यूजिकल फाउंटेन का लुफ्त उठाना चाहते है तो आप को आना होगा घंटाघर. आप चारबाग रेलवे स्टेशन से ऑटो/कैब द्वारा आसानी से पहुंच सकते हैं.

.

FIRST PUBLISHED : June 21, 2023, 16:11 IST


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *