मनोरंजन का साधन नहीं है रामायण… ‘सीता’ दीपिका चिखलिया ने आदिपुरुष पर निकाला गुस्सा


Dipika Chikhlia On Adipurush: टीवी की सीता यानी दीपिका चिखलिया आदिपुरुष को लेकर आग बबूला हो गई हैं.

मनोरंजन का साधन नहीं है रामायण... 'सीता' दीपिका चिखलिया ने आदिपुरुष पर निकाला गुस्सा

Dipika Chikhlia Angry On Adipurush: रामानंद सागर की रामायण में ‘सीता’ का रोल निभाकर दीपिका चिखलिया आज भी लोगों की नजरों में सीता के तौर पर देखी जाती हैं और लोग उन्हें जमकर पसंद करते हैं. दरअसल फिल्म के डायलॉग्स पर लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं इसी बीच में फिल्म के डॉयलॉग बदले गए हैं, लेकिन सीन और बाकि चीजों पर फैंस अभी तक नाराज हैं और इसे बैन करने की मांग हो रही है. वहीं अब आदिपुरुष की लगातार ट्रोलिंग के बीच अब टीवी की सीता यानी दीपिका चिखलिया फिल्म पर भड़क गई हैं और उन्होंने फिल्म के मेकर्स पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है, आइए जानते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा है.

Also Read:

रामायण हमारे संस्कार हैं- दीपिका

दीपिका चिखलिया ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा, ‘हर बार ये (रामायण) पर्दे पर वापस आएगी, चाहे वह टीवी हो या फिल्म हो, इसमें कुछ ऐसा होगा जो लोगों को आहत करेगा क्योंकि आप रामायण की एक प्रतिकृति नहीं बनाने जा रहे जिसे हमने बनाया था. मुझे सबसे ज्यादा दुख इस बात का है कि हम लगातार हर साल या दो साल में रामायण बनाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं? रामायण एंटरटेनमेंट के लिए नहीं है. यह कुछ ऐसा है जिससे आप सीखते हैं. ये एक किताब है, जो पीढ़ियों से चली आ रही है और यही हमारे संस्कार (मूल्य) हैं.’

दीपिका ने ‘आदिपुरुष’ क्यों नहीं देखी

दीपिका चिखलिया ने अभी तक आदिपुरुष नहीं देखी है. इसे लेकर उन्होंने कहा कि फिल्म के चारों ओर निगेटिव चर्चा हैं और इसलिए वे इसे देखने पर विचार भी नहीं कर रही हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा इस बिंदु पर, मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है. लोग मेरे पास इसके बारे में पूछने आ रहे हैं. सारे लोग प्रेस से भी हैं, लेकिन मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. बता दें ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष में प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान ने लीड रोल प्ले किए हैं और लोग इन्हें हर तरह से नापंसद कर रहें हैं.

आदिपुरुष’ को लेकर क्यों हो रहा विवाद

बता दें कि ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ लगातार विवादों में आई हुई है. दरअसल फिल्म के डॉयलॉग्स के साथ ही इसमें फिल्माए गए कुछ सीन हर किसी को हैरान कर गए है और इसपर बैन तक लगाने की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही नेपाल में तो फिल्म में गलत तथ्यों की वजह से बैन तक कर दिया गया है. फिल्म के विवाद की बात करें तो सबसे ज्यादा ट्रोलिंग डायलॉग्स को लेकर हो रही है, जिसे मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें Entertainment Hindi की और अन्य ताजा-तरीन खबरें



Published Date: June 21, 2023 1:27 PM IST

–>



<!–

–>


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *