एशिया कप: भारत-पाक मैच में बल्लेबाज मचाएंगे कोहराम या गेंदबाज गिराएंगे बिजली, जानें पिच रिपोर्ट


नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का महामुकाबला पल्लीकेल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दो सितंबर यानी शनिवार को होने वाले इस मुकाबले में भारतीय टीम एशिया कप में मिली हार का बदला लेना चाहेगी। टीम इंडिया हाल ही में श्रीलंका पहुंची है, जबकि पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में नेपाल को हराकर विजयी आगाज कर लिया है। दोनों ही टीमों के पास शानदार पेस अटैक है तो टीम इंडिया बैटिंग के मामले में पाकिस्तान पर भारी है। हालांकि, इसमें कोई शक नहीं कि पाकिस्तान हर मामले में टक्कर देने में सक्षम है।

IND vs PAK पिच रिपोर्ट
मैच कैंडी में खेला जाएगा। यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है, क्योंकि गेंद अच्छी तरह से बैट पर आती है। पिच की सतह थोड़ी सूखी होगी, इसलिए इस पिच पर स्पिनर कमाल कर सकते हैं। यहां 250 औसत स्कोर है तो माना जा सकता है कि मैच हाई स्कोरिंग होगा। हालांकि, दोनों ही टीमों के पास अच्छे पेसर हैं तो सिर्फ स्पिनरों का खेल कहना इसे थोड़ा मुश्किल होगा।

मैच की डिटेल्स

  • एशिया कप का तीसरा मैच: IND vs PAK
  • डेट और टाइम: 2 सितंबर, दोपहर 3:00 बजे (टॉस-2:30)
  • स्थान: कैंडी
India vs Pakistan Asia Cup 2023 मैच 2 सितंबर शनिवार को खेला जाएगा

India vs Pakistan Weather Update: भारत-पाकिस्तान जंग की आग में बारिश फेरेगी पानी? जानें कैसा रहेगा मौसमAsia Cup 2023: ओपनिंग या मिडिल ऑर्डर, ईशान किशन पाकिस्तान के खिलाफ कहां करेंगे बैटिंग? रोहित शर्मा ने कर लिया है फैसला! India vs Pakistan: भारत ने चार दिन में दो बार धो दिया था, बाल नोचती रह गई थी पाकिस्तान टीम


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *