Bihar News: किशनगंज से बंगाल जा रही कार की हुई भीषण सड़क दुर्घटना, तीन की मौत, दो की हालत नाजुक


किशनगंज: जिले से सटे धर्मपुर क्षेत्र में शुक्रवार को भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत (Kishanganj News) हो गई और दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना (Road Accident) में जिले के तीन लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक टाउन थाना क्षेत्र के निवासी हैं. मृतकों की पहचान धरमगंज निवासी सम्राट, ओम सहनी और डुमरियाभट्टा निवासी रतन के रूप में हुई है. सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. 

स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत से सभी को कार से बाहर निकाला

बताया जा रहा है कि इलाज के लिए सिलीगुड़ी ले जाने के क्रम में घायल ओम ने रास्ते में दम तोड़ दिया. वहीं, घायल कुंदन और सोनू को प्राथमिक इलाज के बाद सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम सभी युवक कार पर सवार होकर बंगाल जा रहे थे. इस दौरान धरमपुर के समीप चालक ने तेज रफ्तार होने से अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे सड़क किनारे पोल और पेड़ से कार टकरा गई. इसके बाद कार धान की खेत में पलट गई. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार से घायल युवकों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक दो युवक की मौत मौके पर ही हो गई. 

घायलों को सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया

लोगों ने तीन घायलों को इलाज के लिए लोधन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. इसके बाद उन्हें एमजीएम मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, लेकिन घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं, पुलिस शव को जब्त कर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई.

ये भी पढ़ें: Bihar News: मोतिहारी में दो परिवार के तीन बच्चों की तालाब में डूबने से हुई मौत, गांव में मचा कोहराम


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *