नारनौल में गन पॉइंट पर ऑटो लूटा: गांव कुलताजपुर जाने के लिए बैठे 2 युवक; बंदूक निकालकर धक्का दिया


नारनौलएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
युवक विक्की, जिसका बदमाश ऑटो लूटकर ले गए। - Dainik Bhaskar

युवक विक्की, जिसका बदमाश ऑटो लूटकर ले गए।

हरियाणा के नारनौल में गन पॉइंट पर 2 बदमाश ऑटो रिक्शा लूटकर ले गए। बदमाश किराए पर ले जाने की बात कहकर चालक के पास पहुंचे थे। पीड़ित रिक्शा चालक ने पुलिस में शिकायत दी है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने 2 अज्ञात युवाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गांव तोताहेड़ी के विक्की ने बताया कि वह CNG का ऑटो रिक्शा चलाता है। रात के समय करीब 10:30 बजे वह नारनौल बस स्टैंड पर सवारी का इंतजार कर रहा था। इस दौरान 2 नौजवान लड़के आए और उससे कहा कि उनको गांव कुलताजपुर चलना है। इस पर उन्होंने 200 रुपए किराए में कुलताजपुर गांव ऑटो रिक्शा जाना फाइनल किया।

एक ने गला पकड़ा, दूसरे ने बंदूक तानी
इसके बाद वे ऑटो में बैठ गए। वह उनको लेकर कुलताजपुर की ओर चलने लगा। इस दौरान कुलताजपुर रोड पर डीएवी स्कूल के आगे पहुंचा तो पीछे बैठे दोनों लड़कों में से एक ने उसका गला पकड़ लिया तथा टेंपो को रुकवा लिया। दूसरे ने उस पर बंदूक लगा दी और उसको टेंपो से गिरा दिया। इसके बाद वे उसका ऑटो रिक्शा लेकर वहां से भाग गए।

पुजारी का फोन लेकर दी सूचना
वह भाग कर नजदीक एक मंदिर में पहुंचा। जिसके बाद उसने पुजारी से फोन लेकर रिश्तेदारों के पास फोन किया। उसके रिश्तेदार वहां पर पहुंचे तथा पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया। पुलिस की गाड़ी ने आकर वहां पर मामले की जांच की।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *