Patna University: बमबाजी और फायरिंग से दहला पटना विश्वविद्यालय, कैंपस में भारी पुलिस बल तैनात


पटना: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खूबर सामने आई है। पटना यूनिवर्सिटी में बमबाजी हुई है। बमबाजी से विश्वविद्यालय कैंपस में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि छात्र गुटों के बीच हुई झड़प देखते ही देखते बवाल में बदल गई। इस दौरान बमबाजी की गई। इससे पूरे परिसर में दहशत फैल गई। इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि यूनिवर्सिटी कैंपस से पुलिस ने एक जिंदा बम बरामद किया है। पुलिस के अनुसार, बमबाजी में कोई हताहत नहीं हुआ है। फिलहाल परिसर में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

मौके पर पहुंची पटना पुलिस

हंगामें की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस के साथ-साथ कई थानों की पुलिस फोर्स यूनिवर्सिटी कैंपस पहुंच गई और स्थिति पर काबू पाया। इस दौरान पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि मारपीट की घटना इकबाल और मिंटो बीच हुई थी। वहीं छात्रों का कहना है कि बमबाजी के साथ-साथ फायरिंग भी की गई है। विवाद हॉस्टल के दो छात्र गुटों के बीच हुआ था।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

जांच के दौरान पुलिस को मौके एक जिंदा बम और खोखे मिले हैं। उपद्रवियों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। गनीमत रही बमबाजी और गोलीबारी के दौरान कोई शख्स घायल नहीं हुआ है। हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि विवाद की वजह क्या थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच हर एंगल से कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *