Rajasthan BJP CM candidate: न हां कहा, न ना… दीया कुमारी ने दे दिया संकेत!, क्या राजस्थान की कुर्सी सौंपने वाले हैं मोदी?


राजसमंद: राजस्थान विधानसभा चुनाव में अब तक हुई वोटों की गिनती के बाद लगभग तय माना जा रहा है कि राज्य में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। इसके साथ ही सवाल उठने शुरू हो चुके हैं कि बीजेपी राजस्थान में किसे मुख्यमंत्री की कुर्सी सौंपेगी। इस रेस में विद्याधर नगर विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर मैदान में उतरी सांसद दीया कुमारी का नाम चर्चा में है। राजस्थान विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आने के बाद जब दीया कुमारी से पत्रकारों ने पूछा कि वह राजस्थान की अगली मुख्यमंत्री हैं तो वह इस सवाल पर गोलमोल जवाब देकर आगे निकल गईं।

राजसमंद सीट से सांसद रहते हुए विधायकी के चुनाव में उतरने वाली दीया कुमारी ने कहा, ‘समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने काफी मेहनत की है, यह उसी का रिजल्ट है। इसलिए वह खुश हैं। हमारे प्रधानमंत्री की वजह से हम राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जीते हैं। हमें इतनी बड़ी जीत की उम्मीद नहीं थी, हमें उम्मीद से ज्यादा बड़ी जीत मिली है। इससे साफ है कि बीजेपी और पीएम मोदी पर देश की जनता को जरूरत से ज्यादा भरोसा है।’ दीया कुमारी ने कहा कि मैं अभी भी सांसद हूं, इसलिए खुद को चुनाव प्रचार के दौरान महारानी के बजाय सेविका कहकर संबोधित किया। इस बार जयपुर की बेटी को जयपुर की जनता ने अपनाया है। इतने अच्छे वोटों से मुझे जीताया है।

दीया कुमारी से जब पूछा गया कि समर्थक कह रहे हैं कि वह अगले सीएम हैं, इसपर उन्होंने कहा- ‘यह तो उनका उत्साह है। उनकी खुशी है। वह ना केवल मुझे कह रहे होंगे, बल्कि सब लोगों को कह रहे होंगे।’

उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो भी जिम्मेदारी देगी उसे निभाएंगी। कांग्रेस ने एक जाति समुदाय के साथ पक्षपात किया। कांग्रेस सरकार ने हिंदुओं को शोभा यात्रा निकालने की परमिशन नहीं दी। दीया कुमारी ने कहा कि उन्हें जनता के उत्साह को देखकर बेहद खुशी हो रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *