Chhattisgarh Vidhan Sabha Chunav 2023 Result Live: कांग्रेस डरी और घबराई हुई है…काउंटिंग से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव का बड़ा बयान


रायपुर: छत्तीसगढ़ में काउंटिंग शुरू से पहले प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अरूण साव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि “कांग्रेस पार्टी डरी हुई है, घबराई हुई है। जब भी कांग्रेस हारने वाली होती है या हारती है तो आरोप लगाती है। कभी EVM पर सवाल उठाते हैं कभी संविधान बदलने की बात करते हैं, कभी कुछ और बात करते हैं।

अरूण साव ने कहा कि कांग्रेस का ये डर बताता है कि कांग्रेस पार्टी चुनाव हारने वाली है। वास्तव में छत्तीसगढ़ की जनता ने इन्हें रिजेक्ट कर दिया है। उन्होंने टीएस सिंह देव के बयान पर निशाना साधा। इससे पहले अरूण साव ने एग्जिट पोल पर भी निशाना साधा था। एग्जिट पोल को लेकर उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल सीमित सैंपल साइज का होता है।

बीजेपी का सैंपल साइज एग्जिट पोल के सैंपल साइज से बहुत बड़ा है। हमारे पास कार्यकर्ताओं की लंबी लिस्ट है। जनता ने मोदी की गारंटी को लेकर मतदान किया है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी छत्तीसगढ़ में सरकार बना रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *