Jabalpur News : जन आशीर्वाद यात्रा में जा रहे भाजपा कार्यकर्ता को कार ने रौंदा, मौत – BJP worker going for Jan Ashirwad Yatra crushed by car dies


Jabalpur News : तीनों युवक सड़क पर कई फीट तक घिसट गए। तीनों को हाथ-पैर और सिर में गंभीर चोटें आईं। घटना के बाद कार चालक कार समेत मौके फरार।

Publish Date: Sun, 10 Sep 2023 12:07 PM (IST)

Updated Date: Sun, 10 Sep 2023 12:07 PM (IST)

Jabalpur News : जन आशीर्वाद यात्रा में जा रहे भाजपा कार्यकर्ता को कार ने रौंदा, मौत
सामने से तेज रफ्तार में आ रही कार ने सामने की तरफ से बाइकाें को टक्कर मार दी।

HighLights

  1. जन आशीर्वाद यात्रा नुनसर से पाटन और शहपुरा जानी थी।
  2. पाटन थाने की नुनसर चौकी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
  3. अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान एक ने दम तोड़ दिया।

Jabalpur News : जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में जा रहे कार्यकर्ताओं को शनिवार की दोपहर कार ने टक्कर मार दी। घटना नुनसर के पास हुई। टक्कर में तीन कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आई। तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान एक ने दम तोड़ दिया। वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में पाटन थाने की नुनसर चौकी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जन आशीर्वाद यात्रा शनिवार को नुनसर से पाटन और शहपुरा जानी थी

पुलिस ने बताया कि भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा शनिवार को नुनसर से पाटन और शहपुरा जानी थी। यात्रा में शामिल होने भाजपा कार्यकर्ता ग्राम पौड़ी उड़ना निवासी बृजेश पटेल (30) साथी अमन पटेल और जितेन्द्र दाहिया के साथ जा रहा था। एक बाइक को बृजेश चला रहा था, वहीं अमन उसमें बैठा था। दूसरी बाइक को जितेन्द्र चला रहा था। वे नुनसर तिराहे के पास पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रही कार ने सामने की तरफ से दोनों बाइकाें को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों युवक सड़क पर कई फीट तक घिसट गए। तीनों को हाथ-पैर और सिर में गंभीर चोटें आईं। घटना के बाद कार चालक कार समेत मौके फरार हो गया।

एंबुलेंस से तीनों को माढ़ोताल स्थित निजी अस्पताल ले गए

आसपास से गुजर रहे लोगों ने 108 ऐंबुलेंंस और घायलों के स्वजन को सूचना दी। तत्काल एंबुलेंस से तीनों को माढ़ोताल स्थित निजी अस्पताल ले गए जहां उपचार के दौरान बृजेश पटेल की मौत हो गई। रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस संबंध में चौकी प्रभारी नुनसर गणेश तोमर ने कहा कि दो बाइकों में सवार तीन युवक जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने जा रहे थे। नुनसर तिराहे के पास कार ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना में एक युवक की मौत हो गई है, दो गंभीर हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *