Rajasthan News: भिवाड़ी में सड़क हादसा, तीन फिट ऊंचे डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार इलेक्ट्रिक कार, ड्राइवर फरार


Accident In Bhiwadi: अलवर (Alwar) के भिवाड़ी (Bhiwadi) में एक इलेक्ट्रिक कार डिवााडर से टकरा गई. कार अलवर के भिवाड़ी में शनिवार सुबह 11 डिवाइडर से टकराई. इतना ही नहीं वो कार टकराने के बाद तीन फीट के डिवाइडर पर झूलने लगी. हालाकिं अच्छी बात ये रही कि कोई राहगीर या वाहन उस कार की चपेट में नहीं आया. वहीं उस कार को चला रहा व्यक्ति फरार हो गया. 

एक प्रत्यक्षदर्शी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि भिवाड़ी से अलवर की ओर जाती हुई हुंडई की काले रंग की इलेक्ट्रिक कार भिवाड़ी-अलवर स्टेट हाईवे पर नवीन ट्रेवल्स के पास फोरलेन के कट के 3 फीट ऊंचे डिवाइडर से टकरा गई. यहीं नहीं कार डिवाइडर की दोनों दिवारों पर झूलने लगी. कार जब डिवाइडर से टकराई तो एक तेज धमाका भी हुआ, जिसे सुनकर लोग दौड़कर कार के पास पहुंचे, लेकिन जब तक लोग कार के पास पहुंचे उसका ड्राइवर कार से निकलकर फरार हो गया. उस कार में ड्राइवर के अलावा कोई नहीं था.

भिवाड़ी-अलवर स्टेट हाईवे पर एक्सीडेंट
कार की डिवाइडर से टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसका आगें का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया था. कार के टकराने के बाद उसमें से ऑयल गिरने लगा. वहीं भिवाड़ी के थाना वीरेंद्र पाल सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि भिवाड़ी-अलवर स्टेट हाईवे पर ये एक्सीडेंट हुआ. कार डिवाडर पर चढ़ी थी. उसको क्रेन से उतरवाया और साइड करवाया. जाच में सामने आया कि ये कार संजीव कुमार की वाइफ रेखा के नाम पर रजिस्टर्ड है. 

उन्होंने बताया कि कार के नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस इसके मालिक का पता लगाने में जुटी है. साथ ही फरार कार ड्राइवर का भी पता लगाया जा रहा है. इस हादसे के बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता कि ये क्यों हुआ. उन्होंने बताया कि  फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है. ना ही अब तक कोई इस कार को लेने आया है.

Rajasthan Elections 2023: आज राजस्थान में प्रियंका गांधी भरेंगी चुनावी हुंकार, पायलट के गढ़ में जनसभा को करेंगी संबोधित


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *