‘एनिमल’ की धुंआधार कमाई का सिलसिला जारी…..तोड़े इन फिल्मों के रिकॉर्ड


नई दिल्ली – बॉक्स ऑफिस पर धांसू एंट्री लेने वाली फिल्म एनिमल को रिलीज हुए एक हफ्ते भी नहीं बीते हैं, लेकिन इतने कम दिनों में मूवी का बिजनेस देखने लायक है। वायलेंस और हाई रेटेड रोमांस से भरी इस मूवी में एक से बढ़कर एक एक्शन सीन्स हैं, जो फैंस को थिएटर की ओर खींच रहे हैं। ओपनिंग वीकेंड में शानदार कमाई का रिकॉर्ड बनाए रखने के बाद फिल्म ने पांचवे दिन भी रॉक सॉलिड कलेक्शन किया है।

Advertisement

‘एनिमल’ के भेष में डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने जो कहानी दिखाई है, उसे लोग पसंद कर रहे हैं। ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने सक्सेसफुली 201.53 करोड़ का कलेक्शन कर किया, जिसके बाद भी इसकी धुंआधार कमाई का सिलसिला जारी है। पांचवें दिन फिल्म ने एक बार फिर अच्छा कलेक्शन करते हुए दो बड़ी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Advertisement

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को स्टोरी के अलावा कुछ सीन्स की वजह से भी काफी देखा जा रहा है। फिल्म ने अब तक इतनी कमाई कर डाली है।

Advertisement

पहला दिन- 63.8 करोड़
दूसरा दिन- 66.27 करोड़
तीसरा दिन- 71.46 करोड़
चौथा दिन- 43.96 करोड़
पांचवां दिन- 34.02 करोड़
टोटल- 279.51 करोड़

‘बाहुबली 2’ के बाद ‘एनिमल’ हिंदी भाषा में सिंगल डे में हाईएस्ट कलेक्शन करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। इसी के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ को पीछे छोड़ते हुए ‘एनिमल’ रणबीर कपूर की दूसरी बिगेस्ट ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। मंगलवार के कलेक्शन के बाद इस मूवी ने ‘कबीर सिंह’ को भी ए रेटेड फिल्म कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

Advertisement

‘ब्रह्मास्त्र’ ने 269.4 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। वहीं संदीप रेड्डी वांगा द्वारा ही डायरेक्ट की गई ‘कबीर सिंह’ का टोटल कलेक्शन 278.83 करोड़ था।

Advertisement


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *