Suruchi Adarkar और Piyush Ranade की तीसरी शादी! मराठी मनोरंजन जगत का नया कपल


Suruchi Adarkar and Piyush Ranade’s Marriage: भारत में टेलीविजन क्षेत्र में एक नया और चर्चा का विषय बन गया है। हाल ही में मराठी टेलीविजन की प्रसिद्ध जोड़ी सुरुचि आदरकर और पीयूष रानाडे ने शादी कर ली है। इस खबर ने मराठी मनोरंजन जगत और उनके प्रशंसकों को चौंका दिया है।

मराठी मनोरंजन क्षेत्र में नई जोड़ी

सुरुचि और पीयूष की शादी एक निजी समारोह में हुई। यह जोड़ी का रे दुरावा और अंजील जैसे लोकप्रिय टीवी शो में काम करने के लिए जानी जाती है। उनकी शादी की तस्वीरें, जिसमें वे पीले रंग के कपड़े पहने हुए थे, सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुईं।

पीयूष रानाडे ने अपनी तीसरी शादी की

पीयूष रानाडे का यह तीसरी विवाह है। उन्होंने पहले फॅशन स्टाइलिस्ट शाल्मली तोलिये और अभिनेत्री मयूरी वाघ से शादी की थी, लेकिन दोनों ही शादियां खत्म हो गईं।

सुरुचि आदरकर का व्यवसाय

सुरुचि आदरकर का रे दुरावा में अदिति की भूमिका के लिए बहुत प्रसिद्ध हुईं। टीवी शोज़ के अलावा, वे नाटकों और फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, जिसमें उनकी नवीनतम फिल्म “बैपन भारी देवा” भी शामिल है।

प्यार और शुभकामनाएं

सुरुचि और पीयूष की शादी की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों ने उन्हें बहुत सारी शुभकामनाएं दीं। उनकी शादी की फोटो पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आए, जो उनकी लोकप्रियता को दिखाया।

पीयूष और सुरुचिपूर्ण व्यावसायिक जीवन

पीयूष रानाडे ने मराठी धारावाहिकों, नाटकों और फिल्मों में काम किया है, साथ ही उनकी व्यक्तिगत जीवनी भी चर्चा में रही है। वहीं, सुरुचि आदरकर ने मराठी टेलीविजन और फिल्म जगत में अपना अलग स्थान बनाया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *