मन्नारा और मुनव्वर फारुकी की हुई लड़ाई, देखे VIDEO


बिग बॉस 17 की मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी के बीच अनबन सामने आई है. समस्या मनारा की तरफ थी और मनारा बार-बार मनाखोर से दोस्ती का सबूत मांगने लगी। वीकेंड का वार में करण जौहर ने मनारा को इस बारे में अच्छी सीख दी थी. ऐसा लग रहा था कि मनारा और मुनौवर के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है। लेकिन अब इनके बीच एक बड़ा झगड़ा हो गया है. मुनकवर और मनारा चोपड़ा के बीच काफी गंदी लड़ाई हुई जिसे पूरे परिवार ने देखा. इसे अगले एपिसोड में प्रसारित किया जाएगा और निर्माताओं ने इसके लिए एक प्रोमो जारी किया है।

बिग बॉस 17 के नए प्रोमो के मुताबिक, मनूर फारूकी ने मनारा से दूरी बना ली है और अब वह उनसे बात नहीं कर रहे हैं। इससे मनारा चोपड़ा को दुख होता है इसलिए वह मनूर पर हमला कर देती हैं। वह उस पर जोर-जोर से चिल्लाता है और अपने दिल की बात निकाल देता है।

बिग-बॉस 17 के बीते एपिसोड की शुरूआत में खानजादी और ऐश्वर्या की जबरदस्त बहस हो जाती है। इसके बाद इस लड़ाई में मुनव्वर कूद पड़ते हैं और खानजादी मुनव्वर को खूब खरी खोटी सुनाते हैं। इस दौरान मुनव्वर खानजादी को विक्की जैन को लेकर टॉन्ट कसते हैं और कहते हैं, ‘तुम विक्की ट्रेनिंग सर्विस हो।’ ये सुनकर अंकिता लोखंडे अपना मुंह बना लेती हैं जबकि विक्की को कुछ फर्क नहीं पड़ता।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *