Bharatpur News: सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, खाटू श्याम का दर्शन कर धौलपुर वापस लौट रहे थे दो परिवारों के लोग


राजस्थान के भरतपुर जिले के रूपबास थाना क्षेत्र में देर रात लगभग 1 बजे सड़क हादसे में धौलपुर के रहने वाले छह लोगों की मौत हो गई.  धौलपुर के रहने वाले दो परिवार के लोग खाटू श्याम दर्शन करने के बाद कार से वापस धौलपुर जा रहे थे उसी दौरान धौलपुर से जयपुर जा रही एक निजी बस से उनकी कार की टक्कर हो गई. घटनास्थल पर दो सांड मरे हुए हालात में मिले हैं.

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचे जहां दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान 4 लोगों की और मौत हो गई सड़क दुर्घटना में कुल छह लोगों की मौत हो गई जबकि तीन का इलाज चल रहा है. 

जानकार के मुताबिक धौलपुर के रहने वाले हरेंद्र लोढ़ा और संतोष लोढ़ा अपने पत्नी और बच्चों को लेकर एक ही कर में विगत 9 सितंबर को खाटू श्याम जी के दर्शन करने गए थे और आज रात भरतपुर होते हुए धौलपुर लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया.

मृतक के परिजनों ने बताया कि हरेंद्र (32) निवासी मिड-डे होटल के पीछे थाना निहालगंज जिला धौलपुर अपने साडू संतोष (37) निवासी खरगपुर थाना सदर जिला धौलपुर के साथ 9 सितंबर की रात को खाटूश्यामजी गए थे.

हरेंद्र के साथ उसकी पत्नी ममता उम्र (30) बेटी जाह्नवी (6), आयशा (16), कान्हा उम्र 1 साल मौजूद थे, और संतोष के साथ उसकी पत्नी सुधा (35), बेटा अनुज (5), भावेश (15) मौजूद थे. खाटूश्यामजी से लौटते समय हरेंद्र कार चला रहा था. हरेंद्र की ही कार थी. खानसूरजापुर के पास जानवर सामने आने से कार दो सांडों से टकराई जानवर से टकराने के बाद कर अनियंत्रित होकर सामने से आ रही स्लीपर कोच बस से टकरा गई.

कार और बस की टक्कर में हरेंद्र उसकी पत्नी ममता बेटी जाह्नवी की मौत हो गई. वहीं संतोष उसकी पत्नी सुधा, बेटे अनुज की मौत हो गई. हरेंद्र और सुधा के शव को रूपवास अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. ममता, संतोष और अनुज के शव को आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जाह्नवी, आयशा और भावेश को राज ट्रामा सेंटर अस्पताल में भर्ती किया गया था. जिसमें से जाह्नवी की भी मौत हो गई. कान्हा के मामूली खरोंच आईं हैं उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

क्या कहना है पुलिस का ?

रूपवास थाना के एएसआई शिवराम यादव ने  बताया कि रात लगभग 1 बजे जरिये कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी की खानसूरजापुर के पास बस और कार का एक्सीडेंट हो गया है मौके पर पहुंचे जहां दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी बाकि घायलों को अस्पताल पहुँचाया जिसमें धौलपुर के रहने वाले कुल 6 लोगों की मौत हो गई है . परिजनों को सूचना दे दी गई है और पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *