Hisar News: हरियाणा में कंझावला जैसी घटना, पहले कार ने स्‍कूटी सवार युवती को मारी टक्‍कर; फिर घसीटा – Kanjhawala like incident in Haryana car hits girl riding scooter dragged for about five meters


हिसार, जागरण संवाददाता। हिसार के आजाद नगर में न्यू फ्रेंड्स कालोनी में एक कार ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से युवती करीब पांच मीटर दूर कार के आगे गिरी। कार युवती को दूर तक घसीटते हुए ले गई। घायल युवती को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवती की पहचान फ्रेंड्स कालोनी की लवली के रूप में हुई हैं। मामले में आजाद नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

घर से कुछ दूरी पर हुई दुर्घटना

मामले में फतेहाबाद जिले के आंकावाली गांव के रहने वाले अनिल कुमार ने बताया कि वह टोहाना में आईटीआई में पढ़ता है। 10 सितंबर को हिसार में आजाद नगर स्थित फ्रेंड्स कालोनी में वह अपनी बुआ पुष्पा के घर आया हुआ था। सुबह करीब 8:30 बजे वह अपनी बुआ की बेटी लवली को स्कूटी पर साथ लेकर नीम के पत्ते लेने के लिए गया था। घर से कुछ दूर एक चौक पर तेज रफ्तार से आई एक कार ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: Bhiwani News: बैंक में AC में गैस भरते समय हुआ ब्लास्ट, मैकेनिक घायल; कर्मचारियों और ग्राहकों में हड़कंप

कार चालक फरार

कार द्वारा स्कूटी को टक्कर मारने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में नजर आया कि कार काफी तेज गति से आती है और स्कूटी को टक्कर मार देती है। इसके बाद लड़की को करीब 5 मीटर तक घसीट कर ले गई।

घटना के बाद कार चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। लड़की के घसीटे जाने से उसके दोनों घुटनों पर चोटे आई है। साथ ही उसके सिर पर गहरी चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि कार चालक पंजाब के लुधियाना का रहने वाला श्रवण है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Rohtak News: जलघर में डूबने से दो बच्चों की मौत के मामले में बड़ी कार्रवाई, जेई सस्पेंड; एसडीओ चार्जशीट

https://youtube.com/watch?v=zC9L_XW0ig0


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *