राजस्थान की बड़ी खबरें फटाफट: कार में सिलेंडर फटा, युवक की मौत; 11वीं के स्टूडेंट ने फंदा लगाकर किया सुसाइड


जयपुर19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नमस्कार,

ये है, राजस्थान की बड़ी खबरें फटाफट…। अब आप एक ही जगह पर प्रदेश के 8 बड़े शहरों की खबरें पढ़ सकते हैं। जयपुर, जोधपुर, अजमेर, सीकर, अलवर, बीकानेर, उदयपुर और कोटा में कब क्या हुआ, इसकी सबसे पहले जानकारी यहां मिलेंगी। आठों जिलों की राजनीति से लेकर, हर दिन होने वाले बड़े इवेंट, कार्यक्रम और हादसों की खबरें दिनभर अपडेट होती रहेंगी।

आइए, शुरुआत करते हैं जयपुर से

1. जयपुर में बीच सड़क पर नाबालिग को पीटा
जयपुर में एक बच्चे को केबल से पीटने का वीडियो सामने आया है। पुलिस वीडियो की लोकेशन का पता लगा रही है। (पढ़ें पूरी खबर)

2. आज रात से नहीं चलेंगी प्राइवेट बसें
राजस्थान में आज रात 12 बजे से प्राइवेट बस ऑपरेटरों ने एक दिन की हड़ताल करने का निर्णय किया है। अपनी विभिन्न मांगों को लेकर उन्होंने ये फैसला लिया है। (पढ़ें पूरी खबर)

3. पूर्व कांग्रेस सांसद ज्योति मिर्धा बीजेपी में शामिल
नागौर से पूर्व कांग्रेस सांसद डॉ. ज्योति मिर्धा बीजेपी में शामिल हो गई हैं। दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में मिर्धा ने बीजेपी जॉइन की। (पढ़ें पूरी खबर)

4. ताजमहल और बुर्ज खलीफा के नाम पर 75 लाख ठगे
जयपुर में एक युवक को वेबसाइट पर ताजमहल, बुर्ज खलीफा का रिव्यू कर रुपए कमाने के नाम पर ठगा गया। अलग-अलग चार्ज बताकर 75 लाख रुपए ले लिए गए। (पढ़ें पूरी खबर)

5. जयपुर हेरिटेज मेयर ने अधिकारियों के खिलाफ खोला मोर्चा
जयपुर हेरिटेज नगर निगम मेयर मुनेश गुर्जर ने राजेंद्र वर्मा के साथ निगम से ट्रांसफर होने के बावजूद रिलीव नहीं होने वाले अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। (पढ़ें पूरी खबर)

अब खबरें जोधपुर से…

1. सूर्यनगरी सुपरफास्ट में आज से एलएचबी कोच जुड़ेंगे
सूर्यनगरी सुपरफास्ट में आज से अत्याधुनिक एलएचबी कोच जुड़ेंगे। यानी जोधपुर से मुंबई जाने वाले यात्रियों को अब अधिक सुविधा मिलने वाली है। (पढ़ें पूरी खबर)

2. स्ट्रीट डॉग की मौत पर दी श्रद्धांजलि, कहा- 14 साल से मोहल्ले की रक्षा कर रहा था
जैसलमेर में मोहल्ले के एक स्ट्रीट डॉग को स्थानीय निवासियों ने श्रद्धांजलि दी। पार्षद देवी सिंह चौहान का कहना था कि वह 14 साल से मोहल्ले की रक्षा कर रहा था। (पढ़ें पूरी खबर)

अजमेर की खबरें…

1. 11वीं के स्टूडेंट ने सुसाइड किया
अजमेर में 11वीं के स्टूडेंट्स ने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन सुबह उसे उठाने गए तब घटना का पता चला। (पढ़ें पूरी खबर)

2. JLN के मिनी ऑपरेशन थिएटर में उपकरणों की कमी
अजमेर के JLN हॉस्पिटल की इमरजेंसी यूनिट के एमओटी (मिनी ऑपरेशन थियेटर) में उपकरणों की कमी है। स्टाफ कई बार इसके बारे में मैनेजमेंट को लिखित में अवगत करवा चुका है। ​​​​​(पढ़ें पूरी खबर)

3. बाइक सवारों को 200 मीटर घसीटता ले गया ट्रक, 2 की मौत
भीलवाड़ा में ट्रक ने बाइक सवार 2 लोगों को टक्कर मार दी और बाइक समेत 200 मीटर तक घसीटता ले गया। ग्रामीणों ने हल्ला मचा कर ट्रक को रुकवाया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। (पढ़ें पूरी खबर)

कोटा की खबरें…

1. पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या की, रात भर शव कमरे में पड़ा रहा
कोटा के कैथून में पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद रातभर शव कमरे में ही पड़ा रहा। आरोपी के भाई ने पुलिस को सूचना दी। (पढ़ें पूरी खबर)

2. डॉक्टर ने ही सड़क पर फेंका था मरीज का शव
बूंदी में 6 दिन पहले सड़क किनारे मिले युवक के शव के मामले में डॉक्टर को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई थी। डॉक्टर ने चुपचाप शव को सड़क किनारे फेंक दिया था। (पढ़ें पूरी खबर)

उदयपुर की खबरें…

1. रामगंजमंडी विधायक बोले- सीएम मुझे गिरफ्तार करवाकर दिखाएं
रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने कहा कि मैंने किसी की भी हत्या नहीं की। मुझ पर झूठे इल्जाम लगाए गए। सीएम गहलोत मुझे गिरफ्तार करवा कर दिखाएं। (पढ़ें पूरी खबर)

2. टायर फटने से हाईवे पर पलटी निजी बस
टायर में हवा कम होने के कारण हाईवे पर एक निजी बस पलट गई। इससे बस में सवार लगभग दर्जनभर सवारियां घायल हो गई हैं। ​​​​​​(पढ़ें पूरी खबर)

अलवर की खबरें…

1. पायलट बोले- मुद्दों से भटकाती है भाजपा
सचिन पायलट ने बांदीकुई में अपने पिता, पूर्व केंद्रीय मंत्री राजेश पायलट की मूर्ति का अनावरण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा का काम मुद्दों से ध्यान भटकाने का है। (पढ़ें पूरी खबर)​​​​​​​

2. अस्पताल ले जा रही कार गड्‌ढे में फंसी, बुजुर्ग ने तोड़ा दम
भरतपुर के उद्योग नगर थाना इलाके में मरीज को ले जा रही कार दलदल में फंस गई। बुजुर्ग को सही वक्त पर हॉस्पिटल नहीं पहुंचाया जा सका। इससे उसकी मौत हो गई। (पढ़ें पूरी खबर)

3. कार-बस की टक्कर में 6 लोगों की मौत
भरतपुर में हाईवे पर दो सांड सामने आने से बेकाबू हुई बस और कार में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई। (पढ़ें पूरी खबर)

सीकर की खबरें…

1. बर्खास्त मंत्री के बेटे की बर्थडे पार्टी में अश्लील डांस
बर्खास्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने बेटे शिवम की बर्थडे पार्टी में अश्लील डांस कराया। जिस मंच पर गुढ़ा ने दिन में शिवसेना (शिंदे) जॉइन की, उसी मंच पर रात को डांसर नाची। (पढ़ें पूरी खबर)

2. KBC की हॉट सीट पर दिखेंगी सरपंच नीरू यादव
झुंझुनू जिले के लांबी अहीर गांव की सरपंच नीरू यादव आज रात 9 बजे कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। (पढ़ें पूरी खबर)

बीकानेर की खबरें…

1. सिलेंडर ब्लास्ट से कार के परखच्चे उड़े, युवक जिंदा जला
गंगानगर में कार में रखा रसोई गैस सिलेंडर फट जाने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि तेज धमाके के साथ कार की छत काफी दूर जा गिरी। (पढ़ें पूरी खबर)

2. जल शक्ति मंत्री ने कहा- ऐसे मंत्री को अरब सागर में फेंक देना चाहिए
शांति धारीवाल के मर्दानगी वाले बयान पर जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बीकानेर में परिवर्तन यात्रा के दौरान कहा- ऐसे मंत्री विधानसभा में क्यों हैं। इन्हें अरब सागर में फेंक देना चाहिए। ​​​​​​(पढ़ें पूरी खबर)

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *