Fukrey 3 : “फुकरा 3: ‘वे फुकरे’ गाने के रिलीज के साथ डांस फ्लोर पर फुकरे गैंग है धमाल मचाने को तैयार!”


Fukrey 3 : एक्सेल एंटरटेनमेंट की फुकरे 3 (Fukrey 3) अपने ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही चर्चा में है। ये ओरिजनल कास्ट मेंबर्स के साथ फुकरा गैंग को साथ लाता है, जिसमें दर्शकों के पसंदीदा किरदार जैसे हन्नी, भोली पंजाबन, चूचा, लाली और पंडित जी है। हाल में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर इसका ट्रेलर और फिल्म के पहले गाने ‘वे फुकरे’ की एक झलक भर जारी कर दर्शकों के उत्साह को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया था।

ऐसे में अब जबकि फिल्म के लिए प्रत्याशा जोर पकड़ रही है, तो मेकर्स ने फाइनली फिल्म से अनोखे फुट-टैपिंग सॉन्ग ‘वे फुकरे’ से पर्दा उठा दिया है।

फुकरे फ्रेंचाइजी हमेशा चार्टबस्टर गानों से सजी रहती है। ऐसे में, बहुप्रतीक्षित फुकरे 3 (Fukrey 3) के पहले गाने वे फुकरे के साथ, निर्माताओं ने इस चार्टबस्टर गाने के साथ सभी का मनोरंजन किया है। इस अपबीट डांस नंबर में फुकरा गैंग को अपने स्वैग में वापस आते देखना इस कॉमेडी एंटरटेनर के मनोरंजन में और फ्लेवर जोड़ रहा है।

‘वे फुकरे’ गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। गाने को देव नेगी और असीस कौर ने गाया है और बोल शब्बीर अहमद ने दिए हैं। गाने को बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा सह-स्थापित किया गया था, ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है और कई दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है।

देखें वीडियो (Fukrey 3)…

[embedded content]


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *