Lucknow News: दो शातिरों के 1.23 करोड़ के घर, बाइक व कार कुर्क


तहसील व पुलिस टीम ने गौरा व मवई गांव में की कार्रवाई

हिस्ट्रीशीटर विमल पर 16 व पुष्पेंद्र के खिलाफ 14 मुकदमे

फोटो संख्या 41

संवाद न्यूज एजेंसी

ऊंचाहार (रायबरेली)। आसपास के जिलों में आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले दो हिस्ट्रीशीटर अपराधियों के घरों की सोमवार को कुर्क कर लिया गया। पुलिस ने करीब 1.23 करोड़ की संपत्ति को कुर्क करके प्रधान के सुपुर्द किया है। पुलिस ने तीन मकान, एक बाइक व एक कार को कुर्क किया है।

कोतवाली क्षेत्र के गौरा मजरे मवई निवासी विमल तिवारी व मवई गांव के पुष्पेंद्र सिंह हिस्ट्रीशीटर अपराधी हैं। इनके खिलाफ कोतवाली ऊंचाहार व पड़ोसी जिले प्रतापगढ़ के मानिकपुर, कुंडा, संग्रामगढ़ सहित कई थानों में लूट, हत्या, जानलेवा हमले सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। विमल के खिलाफ 16 व पुष्पेंद्र के खिलाफ 14 मुकदमे दर्ज हैं।

सोमवर को एसडीएम सिद्धार्थ चौधरी, डलमऊ सीओ अरुण कुमार नौहवार, कुंडा कोतवाल कमलेश कुमार गांव पहुंचे और विमल तिवारी के गौरा स्थित 77,30,418 रुपये व पूरे जालिम सिंह गांव के 21,41,456 रुपये कीमत का मकान कुर्क कर लिया। पुष्पेंद्र सिंह की 24,49,556 रुपये कीमत के मकान, एक बाइक व कार कुर्क की गई है। सुपुर्दगी प्रधान फूलकली को दी गई है। एसडीएम सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटरों की संपत्ति की कुर्की की कार्रवाई की गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *