फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी देओल को देख उनकी मां हुई इमोशनल


बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल अपनी नई फिल्म एनिमल की सफलता से खुश हैं। इस फिल्म में एक्टर ने विलेन का किरदार निभाया था. रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में अपने किरदार के लिए बॉबी देओल को काफी सुर्खियां मिलीं। उन्होंने अबरार हक की भूमिका निभाई और सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं, इसलिए दर्शक उन्हें फिल्म में अधिक समय देना चाहते थे। लेकिन फिल्म में उनका रोल जल्द ही खत्म हो गया. हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉबी ने अपनी मां प्रकाश कौर की मौत पर उनकी प्रतिक्रिया साझा की.

एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल ने खुलासा किया कि वह अपने पिता धर्मेंद्र की फिल्म रॉकी और रानी की लव स्टोरी नहीं देख सके क्योंकि उनके किरदार की मृत्यु हो गई थी। उन्होंने आगे बताया कि उनकी मां प्रकाश कौर को एनिमल में अपने बेटे की मरने वाली भूमिका पसंद नहीं थी। अपने किरदार पर अपनी मां की प्रतिक्रिया को याद करते हुए अभिनेता ने कहा, “मेरी मां कहा करती थी, ‘ऐसी फिल्म मत किया कर तू’, वह मैं हूं।”

बॉबी ने आगे कहा, “मैंने उससे कहा, ‘देखो, मैं तुम्हारे सामने खड़ा हूं, मैंने सिर्फ एक भूमिका निभाई है।’ अभिनेता ने आगे कहा कि वह बहुत खुश हैं और उन्हें बहुत सारे फोन आते हैं। उनके सभी दोस्त उनसे मिलना चाहते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ था जब आश्रम आजाद हुआ था। इस बारे में बात करते हुए कि क्या वह एनिमल में अधिक स्क्रीन समय चाहते हैं, अभिनेता ने कहा, “वह मुझसे पूछा गया कि क्या मैं अधिक स्क्रीन समय चाहता हूं और मैंने कहा कि मैं यह करना चाहूंगा।”

उन्होंने आगे कहा, ‘लेकिन मुझे पता था कि मुझे संदीप रेड्डी वांगा के साथ 15 दिन बिताने और काम करने का मौका मिला है। मुझे पता है कि यह बहुत अच्छा होने वाला है, और मैंने ऐसा इसलिए नहीं कहा क्योंकि मैंने कहा था कि मैं इसे बड़े पर्दे पर देखना चाहता था। मैंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उन्होंने मुझसे यह सवाल पूछा था।’


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *