Haryana News: सोनीपत में रेलिंग तोड़कर नहर में गिरी कार, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत; एक लापता – Haryana News: Car broke the railing and fell into the canal in Sonipat, painful death of three friends; one missing


जागरण संवाददाता, सोनीपत: गांव ककरोई के पास तेज रफ्तार कार रेलिंग तोड़कर नहर में गिरने से तीन युवकों की मौत हो गई। एक अभी लापता है। पुलिस के अनुसार, सुल्तानपुरी के रहने वाले अरविंद (38), सुखविंद्र (19), नवीन, विक्रम और सुरेंद्र रविवार देर रात मुरथल आए थे।

यहां से सुबह भठगांव में दोस्त से मिलने गए। पांचों साथी कार में सवार होकर पश्चिमी यमुना लिंक नहर और पैरलल नहर के बीच से गुजरने वाली सड़क से दिल्ली के लिए चले थे। बड़वासनी पहुंचने पर उनकी सुरेंद्र से कहासुनी हो गई। इस पर उन्होंने सीएनजी स्टेशन के पास सुरेंद्र को कार से उतार दिया।

क्रेन मंगवाकर कार को नहर से बाहर निकाला

इसके बाद चारों दिल्ली के लिए चल दिए। दोपहर को जब वह गांव ककरोई के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई और अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर कार को नहर से बाहर निकाला। पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर स्वजन से संपर्क किया।

इसके बाद शवों की पहचान सुखविंद्र, अरविंद और नवीन के रूप में हुई। विक्रम के बारे में कोई सुराग नहीं लग सका है। नहर में उसकी तलाश की जा रही है। सदर थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार को तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *