बॉबी ने कहा कि उनकी मां ने फिल्म देखने के बाद कही ये बात


बॉबी डेवेल ने भले ही एनिमल में कुछ ही भूमिकाएँ निभाई हों, लेकिन वह गंभीर रूप से खतरनाक हैं। कुछ ऐसे दृश्य हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी आंखें बंद करने को मजबूर हो जाते हैं। हालाँकि, इन कुछ दृश्यों ने बॉबी देओल को फिर से सुर्खियों में ला दिया और उनके अभिनय की काफी सराहना की गई। बॉबी देओल ने हाल ही में अपनी फिल्मों पर अपनी मां प्रकाश कौर की प्रतिक्रिया के बारे में बात की।

एनिमल देखने के बाद प्रकाश कौर ने क्या कहा?
बॉबी देओल को एनिमल में उनके अभिनय के लिए सकारात्मक समीक्षा मिली। हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बॉबी ने फिल्म के बारे में खुलकर बात की। उस समय, बॉबी ने कहा, “उसकी मौत का दृश्य देखने के बाद, उसकी माँ ने कहा कि मुझे उन फिल्मों में नहीं होना चाहिए क्योंकि वह मुझे उस तरह नहीं देख सकती थी।” “यह एक फिल्म का दृश्य था।” बॉबी ने कहा और मैंने अपनी मां को समझाया कि यह एक फिल्म का दृश्य है। वह ठीक उनके सामने खड़ा है. अभिनेता ने कहा कि उनकी मां उनके प्रदर्शन से बहुत खुश थीं। मेरी मां ने भी कहा कि मेरे सभी दोस्त तुमसे मिलना चाहते हैं.

रो पड़े बॉबी – स्क्रीनिंग के बाद जब वह पैपराजी के सामने आए तो रो पड़े। दरअसल, पैपराजी ने बॉबी देओल की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की. इससे बॉबी कैमरे के सामने काफी इमोशनल हो गए और फूट-फूटकर रोने लगे। बॉबी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बॉक्स ऑफिस को नष्ट करो
फिल्म “एनिमल” बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये की कमाई की है. उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *