एक्शन से भरपूर ‘फाइटर” का टीज़र जारी


अगले वर्ष 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ का टीज़र जारी कर दिया गया है, जिससे दर्शक एक्साइटेड हैं और फिल्म के बारे में और ज्यादा जानने के लिए बेकरार हैं। फिल्म का टीज़र दर्शकों को ‘फाइटर’ की दुनिया के बारे में बताता है। यह लोगों को एड्रेनालाइन रश देने वाला है और जिसे बिग स्क्रीन्स पर देखने के लिए सभी उत्सुक है।

फिल्म के टीजर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा- “कभी उड़ान के लिए, कभी जंग के लिए और हर बार देश के लिए। टीजर का लाॅन्च पॉवर और सटीकता से भरा हुआ है, जिसमें ऑडियंस की एक्सपेक्टेशन को जगाने के लिए एलिमेंट शामिल है। टीजर में आकर्षक विजुअल से लेकर कलाकारों की टोली का बेहतरीन प्रदर्शन है, जिसमें स्क्वाड्रन लीडर के रूप में रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण फर्स्ट टाइम ऑन-स्क्रीन पेयरिंग और कमांडिंग ऑफिसर के रूप में अनिल कपूर की दिखेंगे है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग की प्रस्तुत ‘फाइटर’ एक सिनेमाई अनुभव है, जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है। ‘फाइटर’ 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *