विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर ओटीटी पर आने को तैयार


इंटरनेट पर मौजूद कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का प्रीमियर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा। जानकारी के मुताबिक मेघना गुलजार की फिल्म को डिजिटल डेब्यू के लिए कम से कम आठ हफ्ते लगेंगे. ऑनलाइन पोस्ट की गई कई रिपोर्टों में सुझाव दिया गया है कि सैम बहादुर अपनी रिलीज़ के ठीक तीन से चार सप्ताह बाद, क्रिसमस के दिन ज़ी 5 पर रिलीज़ होगी।

जानकारी के मुताबिक, डिजिटल प्रीमियर के लिए फिल्म नाटकीय रिलीज के क्षण से 8 सप्ताह की पारंपरिक समय सीमा को बनाए रखेगी। विक्की कौशल की इस फिल्म का प्रीमियर गणतंत्र दिवस पर ओटीटी पर होगा। बहादुर देशभक्त सैम मानेकशॉ का किरदार, जो बाद में भारत के पहले फील्ड मार्शल बने, उनके कौशल की ऑनलाइन प्रशंसा की जा रही है। जबकि कुछ ने अभिनेता के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार की भविष्यवाणी की, वहीं अन्य ने ऑनलाइन उनकी कला के प्रति समर्पण की प्रशंसा की और बताया कि कैसे वह जीवन के युद्ध नाटक में चरित्र को पूर्णता से निभाने में कामयाब रहे।

फील्ड मार्शल सैम होर्मूसजी फ्रामजी जमशेदजी मानेकशॉ के पोते जेहान मानेकशॉ फिल्म देखने वाले पहले लोगों में से एक थे। उन्हें न केवल विक्की द्वारा उनके दादाजी की भूमिका निभाने का तरीका पसंद आया, बल्कि उन्हें यह भी लगा कि अभिनेता ने भूमिका के साथ न्याय किया है। हाल ही में एक बयान में, जहान ने कहा कि मैंने कौशल को भूमिका के लिए जो काम किया है उसे देखा है और इसका वास्तव में फल मिला है। मेरे दादाजी का एक आदर्श वाक्य था जो वह हमेशा मेरी माँ और मुझसे कहते थे: “कड़ी मेहनत करो, कड़ी मेहनत करो।” तैयारी में, विकी ने मेरे दादाजी का नाटकीय चित्रण करने के लिए बहुत मेहनत की। उन्होंने इसमें अपना दिल और आत्मा लगा दी और यह दिखा।

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से उन्होंने मेरे दादाजी के चरित्र को याद किया, उससे वह बहुत खुश हैं। उन्होंने निश्चित रूप से भूमिका के साथ न्याय किया। फिल्म फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *