Gaya News: ऑटो से घर जा रही ANM की संदिग्ध मौत, परिजनों को लूटपाट के दौरान घटना की जताई आशंका


गया में एएनएम की संदिग्ध मौत हो गई है. महिला की मौत बाद परिजनों ने लूटपाट के दौरान घटना की आशंका जताई है. महिला के पास से उसका मोबाइल भी गायब पाया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर…

गया: बिहार के गया में एक एएनएम की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. वह ऑटो से अपने घर जा रही थी. इस दौरान परिजनों से भी बात हो रही थी. परिजनों ने आशंका जताई है कि ऑटो में ही लूटपाट के दौरान हुई घटना से उसकी मौत हुई है. घटना के बाद से उसका मोबाइल भी गायब है. यह घटना बोधगया थाना अंतर्गत अमवा पोखर के पास की बताई जा रही है.

पढ़ेंGaya News: गया में हादसे में महिला की मौत के बाद हंगामा, बस के शीशे तोड़े, देखें VIDEO

गया में एएनएम की संदिग्ध मौत: मृतका की पहचान बोधगया थाना अंतर्गत मियां बिगहा के चार नंबर पानी टंकी के पास की रहने वाली संजय रजक की 35 वर्षीय पत्नी मीना देवी के रूप में की गई है. वह एएनएम के पद पर कम कर रही थी. जानकारी के अनुसार मीना देवी एएनएम के हड़ताल को लेकर पटना रैली में शामिल होने गई थी.

रैली में शामिल होकर घर लौट रही थी महिला: रैली में शामिल होने के बाद शाम को वह विभागीय काम से गया स्थित केंद्र में गई थी. इस दौरान उसका पति संजय रजक उससे मोबाइल पर बार-बार बात भी कर रहा था. पति को जानकारी थी, कि मीना ऑटो में सवार होकर आ रही है और वह बोधगया रोड में है. इसी बीच अचानक उसका मोबाइल स्विच ऑफ आने लगा.

“बोधगया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से किसी से जानकारी मिली कि उसके साथ लूटपाट की घटना हुई है और उसे काफी चोट लगी है. जिसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल भेजा गया है.”-अजय कुमार रजक, मृतका के परिजन

अस्पताल पहुंचे परिजन: अस्पताल से परिजनों को जानकारी मिली की उसे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल भेजा गया है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन तुरंत मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे, जहां पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है. इस घटना को लेकर परिजनां में काफी आक्रोश है और उनका कहना है कि इस घटना के पीछे ऑटो चालक का हाथ हो सकता है. उसके साथ लूटपाट की घटना हुई है, क्योंकि उसका मोबाइल भी गायब है. इस घटना की जानकारी बोधगया थाने की पुलिस को दी गई है, जिसके बाद बोधगया थाने से पुलिस पदाधिकारी है मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल पर पहुंचे हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *