होटल मैनेजर बने समर वरमानी, टीवी शो ‘आंगन’ से मन मोहने को तैयार, बोले- ‘दिल में उतर जाएगा…’


नई दिल्ली: ‘आंगन-अपनों का’ एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें महेश ठाकुर तीन बेटियों दीपिका (नीता शेट्टी), तन्वी (अदिति राठौड़) और पल्लवी (आयुषी खुराना) के सिंगल पिता की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में एक्टर समर वरमानी का बेहद खास रोल है. वे शो में एक होटल मैनेजर के किरदार में नजर आएंगे.

फैमिली ड्रामा, परिवार की सबसे छोटी बेटी पल्लवी की कहानी बताता है, जो अपने पिता जयदेव के प्रति अपने प्यार और जिम्मेदारी से समझौता नहीं करना चाहती. अपनी दो विवाहित बहनों की शादी के बाद उनकी प्राथमिकताओं को बदलते हुए देखने के बाद, पल्लवी सदियों पुरानी प्रथा पर सवाल उठाती है और इस तरह अटूट प्रतिबद्धता के साथ अपने पिता की देखभाल करना चाहती है.

शो के किरदार पर की खुलकर चर्चा
समर 24 वर्षीय आकाश का किरदार निभाएंगे, जो ऊर्जा और सकारात्मकता से भरपूर है. आकाश अपनी ईमानदारी और परफैक्शन में गहरी रुचि के लिए जाने गए. दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या पल्लवी के जीवन में उसकी उपस्थिति उसके पिता के प्रति प्रतिबद्धता में बाधा उत्पन्न करेगी. समर ने इस पर बात करते हुए कहा, ‘आकाश को जीवन में लाना एक सार्थक जर्नी रही है. इसमें एक ऐसे चरित्र को समझना जरूरी है जो सिद्धांतों को महत्व देता है, पारिवारिक संबंधों को महत्व देता है और लगातार कड़ी मेहनत के माध्यम से सफलता प्राप्त करने की संतुष्टि में विश्वास करता है.’

11 दिसंबर से टीवी पर आएगा शो
आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, ‘कथा अनकही’ फेम एक्टर ने कहा, ‘एक फाइव स्टार होटल के मैनेजर के रूप में, वह प्रगति और कड़ी मेहनत में विश्वास करते हुए, अपने काम को गंभीरता से लेता है. आकाश फैमिली वैल्यू को बखूबी समझता है और हाई इमोशनल इंटेलिजेंस वाले व्यक्तियों की ओर आकर्षित होता है.’ ‘गिरगिट’ फेम एक्टर ने आगे कहा, ‘मजाक के प्रति अपनी रुचि के बावजूद, वह विश्वसनीय है. अपनी गलतियों को स्वीकार करने के लिए हमेशा तैयार रहता है. यह सिर्फ अभिनय नहीं है, यह आकाश के विश्वासों और सपनों के दिल में उतरने के बारे में है, जिससे यह अनुभव चुनौतीपूर्ण और संतोषजनक दोनों हो जाता है.’ शो 11 दिसंबर से सोनी सब पर प्रसारित होगा.

Tags: TV Actor, Tv show


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *