Bigg Boss 17 Updates । K-Pop स्टार Aoora की वाइल्ड कार्ड एंट्री से शो में लगा मनोरंजन का जबरदस्त तड़का, बाहर हुई Sana Raees Khan


बिग बॉस 17 के घर में एक और वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी की एंट्री हो चुकी हैं। ये प्रतियोगी कोरियाई पॉप-स्टार पार्क मिन-जून हैं, जो दुनियाभर में ऑरा के नाम से मशहूर हैं। होस्ट सलमान खान ने ऑरा का शो में जोरदार स्वागत किया। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले ऑरा ने स्टेज पर सलमान के हिट गाने ‘जीने के हैं चार दिन’ पर जबरदस्त परफॉरमेंस की। फिर वह सलमान खान के साथ इसी गाने पर ठुमके लगाते नजर आए। अभिनेता ने भी ऑरा के साथ खूब मस्ती की।

सलमान के साथ मस्ती करने के बाद ऑरा ने घर में प्रवेश किया, जहाँ उन्होंने बाकी सदस्यों से मुलाकात की और उनका भी खूब मनोरंजन किया। इस दौरान का वीडियो कलर टीवी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में, ऑरा घर के सभी सदस्यों से मिलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने ‘नमस्ते’ कहकर सबसे मिलना शुरू किया। इसके बाद उन्होंने सबका हाल जाना और फिर सब के साथ मस्ती करनी शुरू की। बिग बॉस के घर में कोरियाई सुपरस्टार की एंट्री से दर्शक काफी खुश है क्योंकि ऑरा उनका अच्छा मनोरंजन कर रहे हैं।

ऑरा की वाइल्ड कार्ड एंट्री के अलावा बात करें तो प्रतियोगी सना रईस खान बिग बॉस के घर से बाहर हो गयी है। सना 8 हफ्तों तक घर में रहीं और इस दौरान उन्होंने अपने खेल से दर्शकों को काफी प्रभावित किया। बिग बॉस के घर से बहार निकलने के बाद सना ने मीडिया से बात की।

उन्होंने कहा, ‘यह यात्रा असाधारण से कम नहीं है। यह उतार-चढ़ाव का बवंडर था जिसने मुझे तनाव में रखा। तमाम अराजकता और झड़पों के बीच, मन्नारा चोपड़ा एक सच्चे दोस्त के रूप में मेरे साथ खड़ी रहीं और मैं उनकी आभारी हूं। रास्ते में कई चुनौतियाँ थीं, खासकर सनी आर्य, अरुण श्रीकांत, विक्की जैन और अनुराग डोभाल के साथ मेरी तीखी बहस। मुझे इस साहसिक कार्य के दौरान अपने सिद्धांतों पर कायम रहने पर गर्व है। उन सभी लोगों के लिए जिन्होंने इस सब में मेरा साथ दिया, आपका समर्थन मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैं इस अनुभव के प्रत्येक क्षण के लिए आभारी हूं।’


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *