Panipat News: अज्ञात वाहन की टक्कर से पलटा सवारियों से भरा ऑटो, एक की मौत, छह घायल


पानीपत। सिवाह गांव के पास जीटी रोड पर सोमवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से ऑटो पलट गया। हादसे में ऑटो सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि चालक समेत छह लोग घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को सिवाह स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घायल चालक को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बाबरपुर गांव निवासी बिजेंद्र ने बताया कि उसके मौसेरे भाई विकास (27) की कुछ दिन पहले ही सिवाह गांव स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी लगी थी। रात 10 बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद वह साथी श्रमिकों के साथ ऑटो में सवार हो गया। 15 मिनट बाद सिवाह गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से ऑटो अनियंत्रित हो गया। तीन-चार बार पलटी खाने के बाद ऑटो रुका तो घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। हादसे में बाबरपुर के सतीश, विजय, शिवदयाल और महमदपुर के कुलविंद्र, बिजेंद्र, ऑटो चालक मोनू को गंभीर चोट आई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। लगभग आधा घंटा इलाज के बाद विकास की मौत हो गई।

विकास शादीशुदा है और उसकी पांच साल की बेटी है। विकास के छोटे भाई रवि की आठ महीने पहले बीमारी के कारण मौत हो गई थी। भाई की मौत के बाद बूढ़े मां-बाप और परिवार के पालन-पोषण की जिम्मेदारी विकास पर ही थी। ज्यादा वेतन के लिए कुछ दिन पहले ही नौकरी बदली थी।

घायल सतीश ने बताया कि रात 10 बजे फैक्ट्री में ड्यूटी खत्म होने के बाद बाहर निकले तो माेनू ऑटो लेकर खड़ा था। छह साथी ऑटो में सवार होकर घर की तरफ चल पड़े। अभी जीटी रोड पर कुछ दूर ही चले थे कि हादसा हो गया। साइड लगने के बाद ऑटो ने जीटी रोड पर तीन पलटे खाए। ऐसा लग रहा था किसी की जान नहीं बचेगी। हादसे में चालक समेत सातों लोगों को गंभीर चोटें आईं।

परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अज्ञात वाहन चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी चालक की शिनाख्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घायल विकास के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

– राकेश सेक्टर 29 थाना प्रभारी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *