Ayodhya News: संध्या सरोवर में जल्द शुरू होगा मनोरंजन का रोमांच


अयोध्या। सिविल लाइंस स्थित संध्या सरोवर में जल्द ही मनोरंजन के रोमांच से लोग रूबरू होंगे। एडवेंचर व वाटर एक्टिविटी के साथ फूड कोर्ट की शुरुआत की जाएगी। बुधवार को जिलाधिकारी नितीश कुमार ने सरोवर का निरीक्षण किया। उन्होंने इसे जल्द शुरू करने का निर्देश दिया।

डीएम ने यहां विकसित किए जा रहे एडवेंचर एक्टिविटी, फूड कोर्ट और वाटर एक्टिविटी को लेकर सरोवर को और आसपास देखा। उन्होंने पार्क में लैंड स्केपिंग को और बेहतर करने का निर्देश दिए। पार्क में चल रहे विभिन्न कार्यों को भी शीघ्र पूर्ण करने कर फूड कोर्ट आदि का शीघ्र संचालन करने के लिए एडीए के कंसल्टेंट व संबंधित अफसरों को निर्देश दिए। डीएम ने पॉर्क में घास की नियमित कटाई करने के साथ ही संपूर्ण पॉर्क में नियमित बेहतर सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए कहा।

संध्या सरोवर में जिले का पहला एडवेंचर पार्क एवं फूड कोर्ट विकसित किया जा रहा है। यहां आने वाले लोग फूड कोर्ट की 10 दुकानों पर अलग-अलग प्रकार के व्यंजनों का स्वाद ले सकेंगे। साथ में ही पार्क के भीतर एडवेंचर एक्टिविटी एवं वाटर एक्टिविटी भी शुरु की जा रही है। उसका भी आनंद ले सकेंगे।

इन गतिविधियों का ले सकेंगे आनंद

एडवेंचर एक्टिविटी में जिप लाइन, वर्मा ब्रिज, स्विंग लैडर, वर्मा लूप, कमांडो क्रॉसिंग आदि के साथ वाटर एक्टिविटी में पैडल बोट, कयाकिंग एवं जोरबिंग बॉल का लोग आनंद उठा सकेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *