रांची के जेपी पार्क में ओपेन जिम व मनोरंजन की फैसिलिटी


रांची के जेपी पार्क में ओपेन जिम व मनोरंजन की फैसिलिटी

By: Inextlive | Updated Date: Tue, 12 Dec 2023 21:56:30 (IST)

हरमू के लोकनायक जयप्रकाश नारायण पार्क का उद्घाटन

<div id="articleBody-1" data-count="5-8–by-
” readability=”85.045680883308″>

रांची (ब्यूरो) । मंगलवार को हरमू हाउसिंग कॉलोनी में लोकनायक जयप्रकाश नारायण पार्क का उद्घाटन रांची नगर निगम के अपर प्रशासक कुंवर सिंह पाहन ने किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह पार्क ओपेन जिम, मनोरंजन और गेम जोन सहित कई साधनों-सुविधाओं से युक्त है। यहां हर उम्र के लोगों के लिए सुविधाएं उपलब्ध हैं।

बच्चों के लिए गेम

यह पार्क क्रै डल प्वाइंट के नाम से भी जाना जाता है। इसे नई साज सज्जा के साथ खोला गया है। बच्चों के लिए गेम जोन का एक विशिष्ट कॉर्नर विकसित किया गया है। यहां उनके उनके मनोरंजन और मानसिक विकास के लिए कई तरह के आधुनिक गेम प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं। इसके अलावा एक कैफेटेरिया भी बनाया गया है।

ये रहे मौजूद

पार्क के उद्घाटन के मौके पर फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष किशोर मंत्री, वार्ड 26 के पूर्व पार्षद अरुण झा, वार्ड 25 के पूर्व पार्षद अर्जुन राम, बीसीआई (बिजनेस क्लस्टर ऑफ इंडिया) के अध्यक्ष धीरज ग्रोवर, डायरेक्टर अजय कुमार, लायन्स क्लब ऑफ रांची के अध्यक्ष परविंदरजीत सिंह, पूर्व अध्यक्ष श्याम सुंदर शर्मा, लायन्स क्लब के डायरेक्टर मनीष गाड़ोदिया, योगा मंडली के अमित सिन्हा और इस ग्रुप के पुरुष एवं महिला सदस्य सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

कॉलोनी की पहचान

पूर्व पार्षद अरुण झा ने कहा कि हरमू हाउसिंग कॉलोनी की पहचान ऐसे पार्कों से रही है। यह पार्क पूर्व में ही प्रारंभ किया गया था, लेकिन कोविड काल में यह बंद हो गया था और इसकी स्थिति बेहद खराब हो गई थी। रांची नगर निगम ने नए सिरे से इस पार्क के संचालन का जिम्मा क्रेडल इन हॉस्पिटलिटी प्राइवेट लिमिटेड को सौंपा है, जिसने इसे फिर से सुसज्जित किया है। यह कंपनी हॉस्पिटलिटी और होटलिंग के क्षेत्र में अपनी बेहतरीन सेवा के लिए जानी जाती है। समारोह में कंपनी के सीएमडी डॉ प्रदीप कुमार, डायरेक्टर डॉ पंकज कुमार, डॉ प्रेम कुमार भी मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *