Yamuna Nagar News: राजमिस्त्री को पीटा, कार में अगवा करने का आरोप


संवाद न्यूज एजेंसी

यमुनानगर। कैपरी ग्लोबल कैपिटल बैंक छछरौली में गहने रखकर लोन लेकर आए टिब्बी अराइयां गांव निवासी संजीव कुमार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। आरोप है कि आरोपी उसे अगवा कर छछरौली लेकर आए। यहां भी उसके साथ मारपीट की गई। आरोप बैंक के ही कर्मचारियों पर है। पुलिस ने आरोपी दिनेश कुमार, रवि कुमार व अंकित कुमार को नामजद करते हुए दो अन्य के खिलाफ मारपीट, अगवा करने समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

संजीव कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह राजमिस्त्री है। उसने छछरौली की दीप मार्केच स्थित कैपरी ग्लोबल कैपिटल बैंक में गहने रखकर 62 हजार 500 रुपये का लोन लिया था। रात को उसके घर पर बैंक के कर्मचारी गांव बरौली माजरा निवासी दिनेश कुमार, शहजहांपुर निवासी रवि कुमार व हाफजी निवासी अंकित कुमार आए। आरोप है कि आरोपियों ने लोन को लेकर उसके साथ मारपीट की।

उसने आरोपियों को कहा कि उसने रुपयों के बदले अपने गहने उनके पास गिरवी रखे है। उसके गहने वापस कर दो, वह रुपये वापस कर देगा। आरोपियों ने उसकी न सुनी और मारपीट की। बीच बचाव में आई उसकी मां प्रीतम कौर व पत्नी मनजीत ने उसे छुड़वाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उनके साथ भी गाली गलौज और अभद्रता की। इसके बाद आरोपी बैंक कर्मी कार में बैठाकर अपने साथ ले गए। छछरौली पुल के पास आरोपियों के दो और साथी मिले। उन्होंने भी उसके साथ मारपीट की।

संजीव ने बताया कि उसने आरोपियों से मिन्नतें की और उसे थाने में ले जाने के लिए कहा। इसके बाद आरोपी उसे छछरौली थाना में लेकर गए। वहां पर पुलिस ने प्रतापनगर थाना पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने उसे आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया। उसने इसकी शिकायत प्रतापनगर पुलिस को दी और अस्पताल में मेडिकल कराया। जांच अधिकारी हरजिंद्र सिंह का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *