Mohali News: जिले में कार और दो बाइक चोरी, केस दर्ज


मोहाली/कुराली। जिले में मोटरसाइकिल और कार चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। जिले में एक कार और दो बाइक चोरी होने के मामले सामने आए हैं। लोगों ने इलाके में गश्त बढ़ाने की मांग की है।

पहले मामले में गगन निवासी मोहल्ला फतेहपुरी, थाना सिटी कुराली ने बताया कि वह प्रभ आसरा चैरिटेबल मेडिकल सेवा केंद्र में ओटी टेक्निशियन हैं। वह तीन सितंबर को बाइक पर अस्पताल पहुंचे और पार्किंग में बाइक खड़ी कर दी। जब वह काम खत्म करके घर लौटने लगे तो देखा कि बाइक वहां पर नहीं थी। इसके बाद वह अपने स्तर पर बाइक की तलाश करते रहे। अब उन्हें पता लगा कि उनकी बाइक अस्पताल में पहले काम कर चुके सुरक्षाकर्मी अशोक कुमार निवासी गांव दाऊंमाजरा ने चुराई है। इस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दी तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उसका एक दिन का रिमांड मिला।

दूसरे मामले में थाना फेज-1 पुलिस को विशाल शर्मा निवासी देसूमाजरा कॉलोनी, खरड़ ने बताया कि वह फेज-6 में कोरियर का काम करते हैं। 11 सितंबर की रात को वह अपनी कार (नंबर सीएच-03-एफ-2162) से काम पर आए और वहां कार खड़ी कर दी। शाम को वह दूसरी कार से घर चले गए। अगले दिन जब सुबह आकर देखा तो कार वहां नहीं थी। इस पर उन्होंने आसपास कार की काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने अपने दफ्तर के लगे कैमरे चेक किए तो उसमें दिखा कि तीन युवक मोटरसाइकिल पर आए और उनकी कार चोरी करके ले गए। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की तो गायत्री मंदिर के पास एक कैमरे में बाइक सवार दिख गए लेकिन अभी उनकी बाइक का नंबर नहीं पता चला है।

तीसरे मामले में मटौर थाना पुलिस को अमनदीप सिंह निवासी सेक्टर-70 ने बताया कि वह फेज-3बी2 मार्केट में 27 अगस्त को रात करीब नौ बजे घूमने आए थे। वहां बाइक खड़ी करके मार्केट में घूमने गए। इसके बाद 11 बजे घर जाने लगे तो देखा कि बाइक चोरी हो गई थी। अब तक वह अपने स्तर पर बाइक की तलाश करते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस पर अब स्थानीय पुलिस में शिकायत दी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *