Budaun News: हाईवे पर दबंगई… रिकवरी एजेंटों ने कार घेरी, डर गई महिलाएं


कछला निवासी युवक के साथ कार में थीं परिवार की महिलाएं, आठ किमी तक किया गया पीछा

संवाद न्यूज एजेंसी

उझानी (बदायूं)। परिवार के लोगों के साथ रिश्तेदारी से घर लौट रहे कछला निवासी समाचार पत्र वितरक पवन कश्यप की कार को मंगलवार रात कार सवार लोगों ने हाईवे पर घेरने की कोशिश की। यह देख महिलाएं सहम गईं। सुबह खोजबीन करने पर पता लगा कि आरोपी युवक फाइनेंस कंपनी में रिकवरी एजेंट हैं।

मामला रात करीब नौ बजे का है। कछला निवासी पवन कश्यप की अलापुर थाना क्षेत्र के म्याऊं में रिश्तेदारी है। वह परिवार के लोगों और महिलाओं के साथ मंगलवार अपराह्न रिश्तेदारी में गए थे। लौटते में छतुइया रेल फाटक के पास सफेद रंग की कार उनकी इको के पीछे लग गई। कार चालक ने पीछे से दो बार ओवरटेक किया।

पवन ने अपनी इको की रफ्तार बढ़ाई तो एक आरोपी ने कार की खिड़की से हाथ बाहर निकालकर तमंचा भी दिखाया। इस दौरान डरी सहमी महिलाओं ने जेवरात उतारकर पर्स में रख लिए। पवन को बदमाश होने का शक हुआ तो उन्होंने कार कछला पहुंचकर ही रोकी। इसके बाद प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह को फोन पर जानकारी दी।

बुधवार दोपहर पवन कोतवाली पहुंचे और पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। बताया कि उन्होंने कछला से आते समय आरोपियों की कार छतुइया रेल फाटक के पास खड़ी देखी है। दरअसल, पवन की कार फाइनेंस है। एक किश्त टूट चुकी है। इसके बाद उन्हें यह भी मालूम पड़ गया कि रात में कार घेरने की कोशिश करने वाले कोई और नहीं, बल्कि किसी फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट थे।।

बताते हैं कि रिकवरी एजेंट इसी अंदाज में पहले भी फाइनेंस वाले वाहनों को रोककर वसूली करते रहे हैं। इधर, प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि रात में पता लगा लिया गया था कि कार घेरने की किसी कोशिश बदमाशों ने नहीं की थी। उन्होंने पवन को कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

अलापुर और सिविल लाइंस पुलिस कर चुकी है कार्रवाई

कछला निवासी पवन कश्यप की कार को जिस तरह से घेरने की कोशिश की गई, उसी तरह से अलापुर और सिविल लाइंस थाना क्षेत्रों में भी रिकवरी एजेंटों से जुड़े मामले सामने आ चुके हैं। दोनों ही मामलों में संबंधित थाना पुलिस एफआईआर दर्ज कर चुकी है। इसके बाद भी रिकवरी एजेंटों के हौसले बुलंद हैं। यहां छतुइया रेल फाटक, कल्याण चौक और आंबेडकर चौराहे के पास तो दो-तीन कारों के साथ हाकी-डंडे लेकर ऐसे युवक खड़े नजर देखे जा सकते हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *