हीरो बनेगा सुपरस्टार का बेटा, श्रीदेवी की बेटी संग फरमाएगा इश्क, इस फिल्ममेकर ने उठा ली है बड़ी जिम्मेदारी


नई दिल्ली. हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘द आर्चीज’ शाहरुख की बेटी सुहाना कपूर, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने डेब्यू किया है. तीनों ही स्टारकिड की एक्टिंग की लोग तारीफ भी कर रहे हैं. अब खबर है कि खुशी कपूर के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, जो उनके करियर के लिए सटीक साबित हो सकता है.

खुशी कपूर को लेकर सामने आ रही खबर के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वो एक बड़े सुपरस्टार के बेटे के साथ दिखेंगी. हालांकि उनकी हालिया फिल्म में भी उन्हें ठीक ठाक स्पेस दिया गया है. फिल्म में उनकी एक्टिंग को भी पसंद किया जा रहा है. अब एक रिपोर्ट की मानें तो करण जौहर एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म प्लान कर रहे हैं, जिसमें खुशी कपूर लीड एक्ट्रेस हो सकती हैं. आइए जानते हैं कि आखिर खुशी कपूर किस सुपरस्टार के बेटे के साथ इस कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली हैं.

हिंदी सिनेमा का वो गायक, A से लेकर Z तक जिसने हर Alphabet पर गाया है गाना, सुनते ही आशिकाना हो जाएगा मिजाज

सुपरस्टार के बेटे संग फरमाएंगी इश्क
बताया जा रहा है कि करण जौहर की इस फिल्म में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ खुशी कपूर नजर आने वाली हैं. जहां इब्राहिम की ये पहली फिल्म है वहीं खुशी के करियर की ये दूसरी फिल्म होगी जिसमें वह दर्शकों का दिल जीतने वाली हैं. खबरों की मानें तो ये खबर सीधे ओटीटी पर आएगी. फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स को लेकर मेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म से बातचीत करने में जुटे हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि इसे शौना गौतम डायरेक्ट करने वाले हैं और अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है. लेकिन फिल्म का नाम क्या होगा इसे लेकर अब तक कोई खबर नहीं है.

the archies, Khushi Kapoor, Sridevi, Khushi Kapoor wears sridevi gown, Suhana khan, Khushi Kapoor sridevi gown, the archies premiere, sridevi iffa 2013, Khushi Kapoor pics, the archies premiere, the archies movie, khushi kapoor role in the archies, Khushi Kapoor instagram, Khushi Kapoor movie, Khushi Kapoor bollywood debut, the archies cast, suhana khan, the archies agastya nanda, the archies film, the archies director, Khushi Kapoor first movie, Khushi Kapoor sister, Khushi Kapoor mother, Khushi Kapoor father, Khushi Kapoor janhvi kapoor relation, Khushi Kapoor sridevi

खुशी कपूर के लुक की खूब चर्चा हो रही है.

इब्राहिम के डेब्यू का फैंस को इंतजार
फैंस लंबे समय से इब्राहिम खान को पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ये पहली बार नहीं है की जब कोई स्टारकिड किसी फिल्म से डेब्यू करने वाला है. इब्राहिम फिल्मों में आने से पहले ही काफी पॉपुलर हैं. वह कई बार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ भी स्पॉट किए जा चुके हैं. कहा तो ये भी जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने साफ कर दिया था कि ऐसा कुछ नहीं है.

बता दें इब्राहिम अली खान की ये फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और मेकर्स फिल्म में कुछ और अच्छे कास्ट को शामिल करने की प्लानिंग में जुटे हैं. बता दें कि शौना गौतम पहली बार करण जौहर के साथ काम नहीं कर रहे हैं इससे पहले भी वह फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में एसोसिएट डायरेक्टर थीं इसके अलावा उन्होंने राजकुमार हिरानी की संजू में भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्ट काम किया था. लेकिन ये भी साफ कर दें कि फिल्म को लेकर अभी कोई ऑफिशियली जानकारी सामने नहीं आई है.

Tags: Bollywood actors, Bollywood news, Karan johar, Khushi Kapoor


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *