Bihar News : नशेड़ी की कार रोक पुलिस ने कितनी बड़ी गलती की; कार से उतर रॉड से पीटने लगा, एक का हाथ टूटा


Attack on Bihar Police on road, drunk driver beaten police team with a rod, home guard jawan bone fracture

दरभंगा पुलिस मामले की जांच कर रही है।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


दरभंगा में कार चालक को बुधवार देर रात को रोकना एक होमगार्ड जवान को महंगा पड़ गया। नशे में धुत कार चालक ने होम गार्ड जवान को रॉड से वारकर जख्मी कर दिया। इससे जवान का हाथ टूट गया है। उसे इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घायल जवान ने कार चालक को दबोच लिया है। लहेरियासराय थाना की गश्ती पुलिस को देर रात संदिग्ध कार सवार को रोकना महंगा पड़ गया। कार चालक ने रोड से प्रहार कर होमगार्ड के जवान का हाथ तोड़ दिया। हालांकि, काफी मशक्कत के बाद कार चालक को पुलिस ने दबोच लिया। जख्मी होमगार्ड साजन कुमार को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। यहां इलाज के दौरान उसका हाथ फैक्चर पाया गया है।

मनमोहन रात को नशे की हालत में पाया गया

उधर, गिरफ्तार कार चालक की पहचान सकतपुर थाना क्षेत्र के कुरसो नदियामी निवासी मनमोहन चौधरी की रुप में हुई है। बताया जाता है कि मनमोहन रात को नशे की हालत में पाया गया है। उसका भी मेडिकल जांच कराया गया है। पुलिस ने रोड सहित कर को जब्त कर लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

होमगार्ड जवान पर रॉड से प्रहार कर दिया

बताया जाता है कि रात्रि में यातायात थाना के पास रहमगंज में लहेरियासराय थाना की पुलिस की गस्ती कर रही थी। इस दौरान तेज गति से आते हुए कार को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। चालक ने आगे बढ़कर तेजी से कार में ब्रेक लगाया। कार रुकते ही चालक अचानक से गेट खोला और रोड लेकर पुलिस के पास पहुंच गया। पुलिस को समझ पाती उससे पहले वह गाली देते हुए होमगार्ड जवान पर रॉड से प्रहार कर दिया। इससे वह काफी चोटिल हो गया। साथ में ड्यूटी कर रहे अन्य पुलिस कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद कार चालक को दबोच लिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *