Gorakhpur News: नौकायन मार्ग पर डिवाइडर को पार कर दूसरे लेन में चली गई कार, पुलिस के पहुंचते ही सवार लोग फरार – car crossed divider on naukayan route and went into other lane in gorakhpur


गोरखपुर, जागरण संवाददाता। रामगढ़ताल के नौकायन मार्ग पर बुधवार की रात 11 बजे तेज गति कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए दूसरी लेन में चली गई। पुलिस के पहुंचने पर उसमें सवार लोग फरार हो गए। चालक शैलेश कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया था, लेकिन भीड़ में मौका पाकर वह भी भाग निकला। कार को कब्जे में लेकर पुलिस जांच कर रही है।

यहां वाहनों की रेस लगाते हैं युवक

नौकायन मार्ग पर लगा गति मापक यंत्र खराब है। इसका लाभ लेकर कुछ युवक मार्ग पर वाहनों की रेस लगाते हैं। बुधवार रात में चालक समेत चार युवक तेज रफ्तार में कार लेकर सर्किट हाउस की तरफ से जा रहे थे। बुद्धा गेट के पास मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। करीब 35 मीटर रेलिंग तोड़ते हुए कार दूसरी लेन में चली गई। चौकी प्रभारी विजय गौंड ने बताया की क्रेन बुलाकर गाड़ी को किनारे कराया गया है। चालक से पूछताछ की जा रही थी लेकिन वह भी भाग निकला। गाड़ी नंबर के आधार पर मालिक की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें, ट्रेन में बम है, बचा सको तो बचा लो… बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में बम की अफवाह से मचा हड़कंप

फोरलेन पर तीन वाहन आपस में टकराएं, जाम

गोरखपुर-लखनऊ मार्ग पर बुधवार की रात 10:30 बजे गलत लेन में चल रहे ट्रक की वजह से तीन वाहन आपस में टकरा गये। गति तेज होने से तीनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये। गनीमत रही कि हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई। ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। दुर्घटना के बाद करीब डेढ़ घंटे तक हाईवे जाम रहा। बुधवार की रात सहजनवां क्षेत्र के सहबागंज स्थित सरिया फैक्ट्रियों की गाड़ियां गलत लेन में जा रही थीं।

हादसे में नहीं आई किसी को चोट

इसी बीच सामने से आ रही ट्रेलर और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। पीछे आ रही टाटा सफारी ट्रेलर में टक्कर मारते हुए डिवाइडर को पारकर दूसरी लेन में चली गई। बताया जा रहा है कि पांच मिनट पहले साहबगंज में हुई हत्या के मामले की जांच के लिए पहुंचे एसपी उत्तरी और अन्य पुलिसकर्मी वहीं मौजूद थे। थाना प्रभारी सहजनवां इत्यानंद पाण्डेय ने बताया कि दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाकर आवागमन चालू करा दिया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *