मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड ने डिलीट किया इंस्टा अकाउंट


बिग बॉस 17 के मशहूर प्रतियोगियों को कौन नहीं जानता? मनूर ने अपने खेल से सभी को अपना फैन बना लिया. उनका फैन बेस भी काफी अच्छा है. सिर्फ आपकी जानकारी के लिए, मनूर फारूकी की प्रेमिका नाज़िरा सिताशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गुप्त पोस्ट साझा करने के कुछ दिनों बाद अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया, जिससे प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि क्या वह मनूर पर पागल है। हालाँकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि नाज़िरा ने ऐसा निर्णय क्यों लिया।

बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश करने के बाद से नज़ीरा ने मनूर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। युवा जोड़े के प्रशंसकों को भी आश्चर्य हुआ कि क्या वह घर में मनखर और मनारा चोपड़ा की दोस्ती से नाखुश थीं। नाज़ीरा ने कुछ दिन पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सीक्रेट नोट लिखा था. वह लिखती हैं, ”एक बात जो मैं चाहती हूं कि अधिक से अधिक लोग जानें, वह यह है कि ऑनलाइन सब कुछ वैसा नहीं है जैसा दिखता है। कोई भी उतना शुद्ध और नैतिक रूप से ईमानदार नहीं है जितना वे होने का दिखावा करते हैं। वास्तव में, आपकी वास्तविकता आपको आश्चर्यचकित कर देगी, यही कारण है कि वे अक्सर कहते हैं, “कभी नहीं।” अपने आदर्शों को जियो।” अक्सर जिस तरह से आप आदर्श को समझते हैं वह वास्तव में जिस तरह से है उससे बहुत अलग होता है। तो आप जानते हैं कि आप इंटरनेट या टीवी पर क्या देखते हैं, लेकिन उससे मूर्ख मत बनिए।

मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड ने डिलीट किया इंस्टा अकाउंट

इस बीच, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनूर फारूकी, जो कंगना रनौत की ‘लॉक अप’ में अपने निजी जीवन के बारे में चुप रहे, को ‘बिग बॉस 17’ में नर्वस ब्रेकडाउन का सामना करना पड़ा और उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी और पांच साल के बच्चे के बारे में खुलासा किया। उन्होंने स्वीकार किया कि मैंने बात की.

आपको बता दें कि पहले एपिसोड में मुनव्वर एक प्रतियोगी नील भट्ट से बात करते समय भावुक हो गए थे जब उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पूर्व पत्नी ने इस साल शादी कर ली है और आखिरकार उन्हें अपने बेटे की कस्टडी मिल गई है। “मेरी पूर्व पत्नी अब शादीशुदा है और मेरे बेटे की कस्टडी मेरे पास है। वह 5 है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *