जब श्रेयस तलपड़े ने रखा था ‘ओम’ पर पैर, 2012 की फिल्म से जुड़ा मामला, 11 साल बाद मांगनी पड़ी थी माफी


मुंबई. श्रेयस तलपड़े को एक दिन पहले हार्ट अटैक आया. उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई. वह अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और उनकी हालत काफी स्थिर बताई जा रही है. श्रेयस की हालत ‘वेलकम 3’ (Welcome 3 Movie) की शूटिंग से लौटने के बाद बिगड़ी थी. फैंस उनके स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान हैं. इस बीच, श्रेयस का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में वह अनजाने में हुए हिंदू धर्म के अपमान के लिए माफी मांगते हुए नजर आए थे. यह अपमान उनसे एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था.

दरअसल, यह माफी वह आज से 11 साल पहले आई फिल्म ‘कमाल, धमाल, मालामाल’ से जुड़ा है. श्रेयस फिल्म में जॉनी नाम के शख्स का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए. इसमें नाना पाटेकर भी थे. फिल्म में दोनों क्रिश्चियन हैं. पूरी फिल्म मे श्रेयस को गले में क्रॉस का लॉकेट पहने हुए देखा गया.

श्रेयस तलपड़े एक रास्ते में खड़े होते हैं और सामने आ रहे एक टैम्पो को अपने पैर से रोकते हैं. वह टैम्पो पर जहां पैर रखते हैं, ठीक उनके पैर के नीचे ‘ऊं'(Om) बना होता है. फिल्म की यह क्लिप सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी. इस साल फरवरी में श्रेयस ने वीडियो वायरल होने के बाद माफी मांगी थी.

Shreyas Talpade Tweet

श्रेयस तलपड़े ने इस फरवरी 2023 में ट्वीट कर माफी मांगी थी. (फोटो साभारः एक्स)

श्रेयस तलपड़ ने कहा कि जानबूझकर नहीं किया था

श्रेयस तलपड़े ने अपने ट्वीट में लिखा था,“टाइम बहुत कम होता है, बहुत सारी चीजें करनी होती है लेकिन मैं यह मेरी सफाई नहीं है. या मैं इसे जस्टिफाई नहीं कर रहा हूं जो आप वीडियो में देख रहे हैं. मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि जानबूझकर नहीं किया गया है. मैं इसके लिए माफी मांगता हूं. मैंने देखा और इसे लेकर डायरेक्टर से भी बात करूंगा.”

श्रेयस तलपड़े ने मांगी माफी

श्रेयस तलपड़े ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ लिखा, “फिर भी, मैं जानबूझकर किसी की भावनाओं को आहत नहीं करूंगा या इस तरह की चीजें दोबारा नहीं करूंगा.” बता दें, श्रेयस ने हाल में कंगना रनौत स्टारर ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

Tags: Bollywood


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *