Actress Meeta Vashishtha: हरियाणा फिल्म और मनोरंजन परिषद की चेयरपर्सन बनीं अभिनेत्री मीता वशिष्ठ, सीएम का जताया आभार


Actress Meeta Vashishtha: अभिनेत्री मीता वशिष्ठ ने सोमवार को अपना कार्यभार संभाला. उनको हरियाणा फिल्म एवं मनोरंज नीति के तहत स्थापित गवर्निंग काउंसिल की चेयरपर्सन बनाया गया है. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भी धन्यवाद किया है.

चंडीगढ़: हरियाणा फिल्म एवं मनोरंज नीति के तहत स्थापित गवर्निंग काउंसिल की नवनियुक्त चेयरपर्सन एवं प्रसिद्ध अभिनेत्री मीता वशिष्ठ ने आज अपना कार्यभार संभाला, जिसके बाद उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से शिष्टाचार भेंट की. मीता वशिष्ठ ने इस महत्वपूर्ण परिषद के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री के अलावा प्रधान सचिव एवं सूचना जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक डॉ. अमित अग्रवाल भी मौजूद रहे.

बैठक के दौरान मीता वशिष्ठ ने मुख्यमंत्री को समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ प्रदेश में फिल्म मनोरंजन क्षेत्र को बढ़ावा देने का आश्वासन देते हुए कहा कि वे इस दिशा में सकारात्मक योगदान देने के लिए सभी जरूरी काम करेंगी. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा में एक संपन्न फिल्म निर्माण केंद्र बनने की जबरदस्त क्षमता है. प्रदेश की उत्कृष्ट कनेक्टिविटी, एक सुरक्षित वातावरण, प्राकृतिक सुंदरता और महत्वपूर्ण ऐतिहासिक महत्व इसे फिल्म और मनोरंजन उद्योग के पनपने के लिए एक आदर्श स्थान बनाती है.

उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार ने प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री श्रीमती मीता वशिष्ठ को गवर्निंग काउंसिल का अध्यक्ष नियुक्त किया है, जिन्हें हरियाणा फिल्म और मनोरंजन नीति के प्रभावी कार्यान्वयन की देखरेख का जिम्मा सौंपा गया है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *