Airtel XstreamFiber अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है जोरदार एंटरटेनमेंट का धमाका ऑफर, पाइए 20+ ओटीटी सेवाएं


Airtel XstreamFiber has brought a huge entertainment offer for its customers, get 20+ OTT services

Airtel XstreamFiber
– फोटो : Social Media

विस्तार


मनोरंजन और मानव समाज का नाता बहुत ही पुराना रहा है। आदिकाल से ही लोग अपने व्यस्तता भरे जीवन में से कुछ पल मनोरंजन के लिए निकाल ही लेते थे, ताकि वो समाज में उपलब्ध मनोरंजन के साधनों का लाभ उठाकर अपने जीवन को सुंदर, सुरस और आनंदमय बना सकें। 

बीते कई वर्षों में भले ही मनोरंजन के साधनों में बदलाव आए हैं, लेकिन इस बदलाव के बीच मानव और उसका मनोरंजन के प्रति लगाव काफी बढ़ा है।

बदलते मॉर्डन टेक्नोलॉजी के साथ-साथ लोगों की जीवनशैली भी काफी तेजी से बदल रही है। आज के समय में वो हाई स्पीड इंटरनेट सेवा का इस्तेमाल करते हुए, मनोरंजन के लिए उपलब्ध कई सारे शानदार विकल्पों का लाभ उठा रहे हैं। आज कल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के चलते लोगों को अपनी पसंद का कोई ना कोई साधन मिल ही जाता है। जिस वजह से लोग कई तरह के ओटीटी प्लेटफार्म के सब्सक्रिप्शन लेने के लिए भी काफी सजग रहते है। 

लोगों की इसी दिलचस्पी को समझते हुए Airtel Xstream Fiber लेकर आया है एक शानदार ऑफर, जिसमें लोगों को बेहतरीन हाई स्पीड इंटरनेट सुविधा के साथ मिलता है अनलिमिटेड मनोरंजन का शानदार ऑफर, जिसमें उन्हें 20 से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स और 350+ टीवी चैनल्स का सब्सक्रिप्शन पैकेज मिलता है। जिसके तहत आप घर बैठे आनंद ले सकते हैं, अपने फेवरेट मूवीज, टीवी शोज का।

Airtel Xstream पर मिलते हैं ये ओटीटी प्लेटफॉर्म्स 

Airtel Xstream Fiber का सब्सक्रिप्शन लेने पर आपको Netflix, Prime, Hotstar, SonyLIV, ErosNow, LionsgatePlay, Ultra, ManoramaMax, HoiChoi, Epic ON, ShemarooMe, Divo, Dollywood, Nammaflix, Klikk. ShortsTV, Docubay, HungamaPlay, Social Swag & Chaupal आदि का एक्सेस मिलता है।

इस एक्सेस के जरिए अब आप नेटफ्लिक्स की ‘मर्डर मुबारक’ हो या सोनीलिव का बहुचर्चित शो ‘स्कैम 2003- द तेलगी स्टोरी’ आदि का लुफ्त उठा सकते हैं।

विज्ञापन

क्या है Airtel Xstream एंटरटेनमेंट ब्रॉडबैंड प्लान ?

Airtel Xstream एंटरटेनमेंट ब्रॉडबैंड प्लान अपने ग्राहकों को 1 Gbps तक की बेहतरीन इंटरनेट सुविधा प्रदान करता है। साथ ही इस प्लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, विंक म्यूजिक, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, अमेजन प्राइम, अपोलो 24×7 सब्सक्रिप्शन, वीआईपी सेवा और एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम की सदस्यता भी मिलती हैं।

Airtel Xstream ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआत 699 रुपए से होती हैं, इस प्लान में ग्राहकों को मैक्सिमम 40mbps की इंटरनेट स्पीड की सुविधा मिलती है। इसके अलावा लैंडलाइन पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान के ग्राहकों को डीटीएच पर 300 से ज्यादा चैनल्स के साथ-साथ Disney+ Hotstar की ओटीटी सदस्यता और Airtel Xstream App का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाएगा और इसकी वैधता 30 दिनों की हैं।

तो क्या आप भी Airtel Xstream के साथ जोरदार एंटरटेनमेंट का लाभ उठाने के लिए तैयार है!


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *