Amritsar News: ट्राली से टकराई कार, टीचर सहित तीन दोस्तों की मौत, एक गंभीर


मृतक अध्यापक पंकज ने ही फोन कर हादसे की सूचना परिजनों को दी

संवाद न्यूज एजेंसी

गुरदासपुर। कार और ट्रैक्टर-ट्राली की भिड़ंत में तीन दोस्तों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। घायल को एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। हादसा गांव नौशहरा मज्झा सिंह के पास अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर हुआ। मृतकों की पहचान रजतप्रीत निवासी फज्जूपुर, भूपिंदर राय निवासी धारीवाल और पंकज कुमार निवासी धारीवाल के तौर पर हुई है। जबकि हादसे में पंकज कुमार निवासी फज्जूपुर गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतकों के परिजनों के अनुसार चारों दोस्त शाम को घर से बटाला के लिए निकले थे। इस दौरान गांव नौशहरा मज्झा सिंह के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ंत हो गई। जख्मी पंकज कुमार ने फोन कर हादसे के बारे में बताया कि उनकी कार एक ट्रॉली के पीछे टकरा गई है। इसके बाद वे मौके पर गए और सभी को कार से बाहर निकाला। तब तक पंकज ने भी दम तोड़ दिया था।

मौके पर पहुंचे एएसआई मोहन सिंह ने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिए हैं। ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मृतक पंकज कुमार अध्यापक थे और दो बहनों के इकलौते भाई थे। हादसे के समय रजतप्रीत गाड़ी चला रहा था। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली चालक जसबीर सिंह निवासी लोपोके के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *