Anupamaa: तीसरी बार सजेगी अनुपमा की डोली, अब मिलेगा सच्चा प्यार, अनुज को छोड़


नई दिल्ली. अनुपमा ने पिछले कुछ एपिसोड में एक बड़ा बदलाव किया है और एक पूरी नई कहानी पेश की है. नए किरदारों के शामिल होने से शो में काफी ट्विस्ट आने वाला है. खबर है कि आने वाले एपिसोड में एक्टर वकार शेख की एंट्री होने वाली है. मेकर जल्द ही उनके किरदार से दर्शकों को रूबरू कराएंगे. कहा जा रहा है कि वकार शेख का किरदार अनुपमा के जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालेगा. अनुपमा की लाइफ एक बार फिर से प्यार से भर जाएगा. वकार शेख की एंट्री शो में काफी धांसू तरीके से होने वाली है. इसके साथ ही दर्शकों को एक जोर का झटका भी लग सकता है.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, वकार शेख ने अनुपमा को पाकर खुश हैं. वह शो को लिए काफी उत्साहित भी हैं. उन्हें पहले से ही कई कॉल आ रही हैं और लोग प्रोजेक्ट में उनके किरदार के बारे में बहुत उत्सुक हैं. शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, वकार ने कहा, ‘ठीक है, मैं शो में यशदीप का किरदार निभाऊंगा जो यूएसए से है. वह यशपाल का छोटा भाई है और अपने भाई और मां के साथ रह रहा है. उसकी पृष्ठभूमि सेना की थी लेकिन अब वह अपने परिवार के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गए हैं.’

अब एक्टर की बात से ये साफ है कि वह शो में यशदीप का किरदार निभाएंगे जो यूएसए में है. जहां अनुपमा पहले से ही है. ऐसे में अनुपमा संग वकार शेख की मुलाकात होगी. अब वकार शेख एंट्री को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्टर के एंट्री करते ही मेकर उन्हें काफी हाइलाइट देंगे. वहीं अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) को कम टीआरपी मिलेगी. अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं कि वकार शेख का साथ पाकर अनुपमा एक बार फिर से इमोशनल रिश्ते में बंध जाएगी. वह अनुज को छोड़ यशदीप को अपना सबसे अच्छा दोस्त बना लेगी. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

Tags: Anupama news, Anupamaa, Rupali Ganguly


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *