Article 370: कश्मीर में आतंकवादियों-पत्थरबाजों से लड़ती दिखीं यामी गौतम, धांसू है सस्पेंस-थ्रिलर का टीजर


मुंबईः Yami Gautam Artilce 370: ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर रहे आदित्य धर की नई फिल्म का टीजर लॉन्च हो गया है. फिल्म का नाम ‘आर्टिकल 370’ है. कश्मीर में पॉलिटिक्स, करप्शन और आतंकवाद की झलक दिखाता यह टीजर बहुत ही इंटरेस्टिंग है. फिल्म में यामी गौतम लीड रोल निभा रही हैं. वहीं, ‘द फैमिली मैन’ से पूरे भारत में पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस प्रियामणि भी एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं. ‘आर्टिकल 370’ के टीजर मे यामी का निडर अवतार देखने को मिल रहा है. टीजर में कश्मीर में होने वाली पत्थरबाजी की कुछ ऑरिजनल क्लिप्स भी हैं.

आर्टिकल 370 की शुरुआत जम्मू-कश्मीर की खूबसूरत वादियो से होती है. इसके बाद आजादी-आजादी के नारे लगाते, पत्थरबाजी करते, सेना की गाड़ियों को आग लगाते हुए लोगों की ऑरिजनल झलक दिखती है. इसके बाद यामी की आवाज आती हैः “कश्मीर में आतंकवाद एक धंधा है. उनका आजादी से कुछ लेना-देना नहीं है.”

यामी गौतम का एक्शन अवतार

टीजर में यामी गौतम के दमदार डायलॉग और एक्शन देखने को मिल रहे हैं. यामी कहती हैं कि कश्मीर लोगों की जागीर नहीं है, जो आजादी मांग रहे हैं. यह एक बिजनेस है, जिसे करप्ट नेताओं ने विकसित किया है. वह कहती हैं कि जब जम्मू-कश्मीर से जब तक आर्टिकल 370 नहीं हटेगा ये नहीं मानेंगे. टीजर के आखिरी में यामी किसी पर बंदूक ताने दिखती हैं. उनके चेहरे पर खून लगा रहता है.

‘आर्टिकल 370’ रिलीज डेट

फिर पूरी स्क्रीन ब्लैक होती है और बैकग्राउंड में 5 अगस्त 2019 को जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने का अनाउंसमेंट होता है. फिल्म का टीजर काफी इंटरेस्टिंग हैं. इसका ट्रेलर आना बाकी है. फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को आदित्य सुहास जम्भाले ने डायरेक्ट किया है. ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

Tags: Jaamu kashmir, Priyamani, Yami gautam


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *