Auraiya News: ऑटो-बाइक की भिड़ंत, भीड़ ने ऑटो चालक को घेरकर पीटा


संवाद न्यूज एजेंसी

बिधूना। कस्बा के बेला रोड पर रविवार दोपहर ऑटो व बाइक में भिड़ंत हो गई। बाइक सवार घायल पिता-पुत्री को छोड़कर ऑटो चालक ऐरवाकटरा की ओर निकल गया। जहां पीछा करते हुए पहुंचे कुछ लोगों ने ऑटो चालक की जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता-पुत्री व ऑटो चालक को सीएचसी में भर्ती कराया।

कन्नौज जनपद के थाना इंदरगढ़ गांव हुसैन नगर निवासी ऑटो चालाक हरिओम पुत्र देवपाल रविवार को बिधूना सवारियां छोड़ने बेला रोड आया। जहां ऑटो की टक्कर बेला-बिधूना मार्ग पर नदी पुल समीप कीरतपुर में दवा लेने जा रहे बाइक सवार सराय प्रथम निवासी रामकुमार से हो गई। बाइक पर सवार रामकुमार व उसकी पुत्री दुर्गा बुरी तरह से घायल हो गए। ऑटो चालक घटना को देखकर मौके से चला गया। कुछ युवकों ने ऑटो का पीछा किया।

कस्बा के ऐरवाकटरा मार्ग पर भटौली गांव के पास ऑटो रोककर चालक हरिओम को कुछ लोगों ने जमकर पीटा। जिससे हरिओम की हालत बिगड़ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल ऑटो चालक व बाइक सवार पिता पुत्री को इलाज के लिए सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद ऑटो चालक को सैफई रेफर कर दिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्य प्रकाश ने बताया कि ऑटो चालक के साथ मारपीट करने वाले लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। घायलों का उपचार चल रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *