Auto News: बजाज की इस नई बाइक ने आने से पहले ही बाजार में मचाया तहलका, जानिए कब होगी लॉन्च


Auto News: Bajaj Auto एक दोपहिया वाहन बनाने वाला बहुत शांत तरीके से अपनी नई मोटरसाइकिल को पेश करने की तैयारी में हैं। कंपनी ने अपनी नई बाइक को शोरूम में बिना शोर मचाए भी बेचना शुरू कर दिया हैं। हो सकता हैं, कि कंपनी जल्द ही इस बाइक को लॉन्च कर सकती हैं, इसके आने से पहले देशभर में लाखों लोग इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देख चुके हैं।

Auto Desk : Second hand कार खरीदने से पहले जरूर चेक करें एक्सीडेंट हिस्ट्री

कम्पनी ने अपनी नई Pulsar N150, जो पहले चल रही Pulsar N160 की तरह दिखती हैं, लेकिन 150cc इंजन से लैस हैं। Pulsar N150, कंपनी की Pulsar 150 और Pulsar P150 से मुकाबला करेगा। यह भी Honda SP160, Yamaha FZS और Hero Xtreme 160R जैसे बाइक्स से मुकाबला करेगा। यह Pulsar N160 के नीचे लगाया जाएगा।

इस बाइक की कीमत क्या होगी, जानिए 
यह बाइक अभी नहीं आई हैं, लेकिन 150cc मॉडल होने से उम्मीद हैं कि यह Pulsar N150 की समान कीमत पर जारी की जाएगी। Pulsar P150 का मूल्य 1.18 लाख रुपये है। Pulsar N150 भी लगभग इसी कीमत में लांच होगा। हमें मिली सूचना के मुताबिक कुछ डीलरशिप पर 1,000 रुपये में नई पल्सर बुकिंग शुरू की गई हैं। नई बाइक की लॉन्चिंग आने वाले  7-8 दिन में हो सकती हैं। 

तगड़ा इंजन इंजन मिल रहा
हमें मिली सूचना के मुताबिक आपको बता दें, की  Pulsar N150 में Pulsar P150 का 150cc इंजन लगाया गया हैं। 14 BHP की क्षमता और 13.5 NM का टॉर्क यह इंजन प्रस्तुत करता हैं। 5-स्पीड गियरबॉक्स इस इंजन का हिस्सा हैं। कंपनी की बाइकों में किक और स्वचालित स्टार्ट सिस्टम हैं। 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज यह बाइक देती हैं। इस बाइक में आगे टेलीस्कोपिक फोर्क हैं, जबकि पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन हैं।

Haryana में 6 Auto Training Station होंगे स्थापित

tags: auto news ,auto world news,breaking news,bike news in hindi,latest news,hindi news,big news,breaking news in hindi, Pulsar N160 ,Pulsar N150,बजाज ऑटो,Bajaj Auto


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *