Auto News: माइलेज में इन बाइक का नहीं है को जोड़, कम बजट में बेहतरीन ऑप्शन


Auto News: अगर आप कम बजट में अच्छी माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके पास कई विकल्प हैं। कुछ बाइक के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो आपके बजट के हिसाब से होगी और माइलेज भी उसका बेस्ट होगा। आइए जानते हैं उन बाइकों के बारे में जो माइलेज में बेजोड़ हैं…

पढ़ें :- Auto News: इलेक्ट्रिक सेगमेंट में लॉन्च हुई एक आर धामकेदार स्कूटर, जानिए इसके फीचर्स और खासियत

TVS Sport: टीवीएस कंपनी की TVS Sport माइलेज के मामले में काफी बेहतरीन है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक 70 किलोमीटर का माइलेज देती है। अगर इस गाड़ी की एक्स शोरूम की बात करें तो 61,602 रुपये है। इसके साथ ही से इस बाइक के कई कलर ऑप्शन भी हैं।

Bajaj Platina: बजाज प्लेटिना की 100सीसी बाइक की डिमांड खूब होती है। दरअसल, इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण बाइक का माइलेज है। दरअसल, गांव से लेकर शहर तक इस बाइक ने माइलेज को लेकर अपनी जगह बनाई है। अगर इस बाइक की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 67,475 रुपये है।

Honda SP: होंडा की बाइक तो अपने आप में ही बेहतरीन होती है लेकिन माइलेज के मामले में भी इन गाड़ियों का कोई तोड़ नहीं है। पांच कलर में ये बाइक शोरूम में मिलती है। इस बाइक का माइलेज भी बेहतरीन है। कंपनी का दावा है कि, यह बाइक 65 किलोमीटर का माइलेज देती है। इस बाइकी की एक्स शोरूम कीमत करीब 86,749 रुपये है।

Hero HF Deluxe and Splendor: हीरो कंपनी की बाइक एचएफ डीलक्स और स्पेंडर भी गांव से लेकर शहर तक खूब पसंद की जाती है। इन दोनों बाइक का माइलेज भी बेहतरीन है। कंपनी 65 किलोमीटर के माइलेज का दावा करती है।

पढ़ें :- Nexon Facelift SUV : टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट एसयूवी की बुकिंग शुरू, इस तारीख को होगी लॉन्च

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *