Basti Accident News: कार की चपेट में आने से महिला की मौत, टहलने के लिए घर से निकली थी बुजुर्ग – Woman died in car accident in basti


गौरा (बस्ती), जागरण संवाददाता। हाईवे पर कप्तानगंज चौराहे पर गुरुवार को सुबह छह बजे सड़क पार कर रही एक बुजुर्ग महिला की मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आस पास के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की।

ऐसे हुआ हादसा

कप्तानगंज थानाक्षेत्र के रतास उर्फ कप्तानगंज की रहने वाली 68 वर्षीय सोना देवी पत्नी स्व. राम अजोर की रोजाना की तरह गुरुवार की सुबह भी टहलने निकलीं थी। सुबह छह बजे जैसे ही वह कप्तानगंज चौराहे पर पहुंची ही थीं, कि कुछ देर पहले चौराहे पर दुर्गा मंदिर के पास हुई ट्रक और बस के भिड़ंत की घटना को देखने के लिए हाईवे पार करने लगीं। इसी बीच बस्ती से अयोध्या की तरफ जा रही एक कार की चपेट में आ गईं।

हादसे में सोना देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं। मौके पर पहुंचे उनके पौत्र सचिन कुमार ने अपने पड़ोसी पिंटू की मदद से उन्हें स्कूटी से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज पर पहुंचाया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। इलाज के बाद भी हालत में सुधर न देख डाक्टर ने उसे मेडिकल कालेज से संबंद्ध ओपेक हास्पिटल कैली रेफर कर दिया। वहां पहुंचने पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

स्वजन शव लेकर घर चले आए। इसी बीच उनके घर पहुंची कप्तानगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी। वहीं बुजुर्ग महिला की मृत्यु से बहू रीता देवी, पौत्र सचिन, विपिन, पाैत्री खुशी, महक तथा बेटी तारा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। उनका इकलौता बेटा पप्पू अहमदाबाद रहता है। मां के मृत्यु की सूचना पर वह भी घर के लिए रवाना हो गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *